खरगोन में हुई ‘हिंसा’ पर बोले फरहान अख्तर, अपने घर जलने कि रोशनी में बैठे कुछ लोग कल के सूरज की राह देख रहे है

मनोरंजनखरगोन में हुई 'हिंसा' पर बोले फरहान अख्तर, अपने घर जलने कि रोशनी में बैठे कुछ लोग कल के सूरज की राह देख रहे है

मध्य प्रदेश के खरगोन में रामनवमी के दिन हुई हिंसा पर सरकार एक्शन में आ गई है. जिला प्रशासन ने खरगोन में रामनवमी जुलूस पर कतीथ पथराव करने वाले आरोपियों के घरों को ढाह दिया है. सरकार द्वारा कि गई इस कारवाही का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हो रहा है तथा इसको एक तरफा कार्यवाही करार दिया जा रहा है .

सोमवार शहर के संवेदनशील क्षेत्र मानें जाने वाले छोटी मोहन टाकीज क्षेत्र में भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में सरकार के अधिकारी वहां बुलडोजर लेकर पहुंचे और मकानों को ढाह दिया.

शिवराज चौहान सरकार द्वारा कि जा रही कार्यवाही को सोशल मीडिया पर एक तरफा बताते हुए लोगो ने कानून को हाथ में लेकर इसे एक समुदाय विशेष के खिलाफ पूर्वाग्रह से ग्रसित कार्यवाही बताया है इस पूरे मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने नक्से कदम पर चलते हुए शिवराज सिंह चौहान द्वारा की जा रही बुलडोजर कार्यवाही को राजनीति से प्रेरित बताया जा रहा है.

विनोद कापड़ी ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि “भारत के मुसलमानों के साथ बेहद ज्यादती हो रही है, घोर अन्याय! हर पल, हर घंटे, रोज। देश की अदालतों, आंखों की पट्टी खोलो और भारत बचा सकते हो तो बचा लो।”

इसी कड़ी में बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर का नाम भी जुड़ गया है. मध्यप्रदेश में हुई हिंसा से दुखी होकर फरहान अख्तर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा अपने घर जलने कि रोशनी में बैठे कुछ लोग कल के सूरज की राह देख रहे है

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles