मोहम्मद शमी की बीवी हसीन जहां ने सरेआम दी धमकी! कहा- बोलूंगी तो तेरी धज्जियां उड़ा दूंगी 

खेलमोहम्मद शमी की बीवी हसीन जहां ने सरेआम दी धमकी! कहा- बोलूंगी तो तेरी धज्जियां उड़ा दूंगी 

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां हमेशा से विवादों में रहे हैं. हसीन जहां से शादी करने के बाद से ही शमी का नाम लगातार सुर्खियों में रहा. हसीन जहां आजकल सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट कर देती हैं, जिसके लिए उन्हें लोग ट्रोल करते रहते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है. हसीन जहां ने इस बार एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो धमकी देती हुई नजर आ रही हैं.

हसीन जहां ने सरेआम दी धमकी

हसीन जहां सोशल मीडिया पर अपनी हरकतों को लेकर अक्सर विवादों में रहती हैं. उनकी पोस्ट पर शमी के कई फैन ऐसे-ऐसे कमेंट करते हैं जिन्हें पढ़ा भी ना जा सके. हाल ही में शमी की पत्नी हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया जिसके चलते वो खबरों में हैं. हसीन किसी को धमकी देते हुए ये कह रही हैं कि खामोश रहती हूं क्योंकि ये जानती हूं कि जब बोलूंगी तो धज्जियां उड़ा दूंगी.

नहीं हुआ दोनों का तलाक

मोहम्मद शमी से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है. बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है. 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाए गए मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था. हसीन जहां ने शमी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया था.  

शमी पर लगाए कई आरोप

शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था, जबकि उनके भाई हासिद अहमद पर धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था. कहा जाता है कि साल 2002 में हसीन को एक दुकानदार से प्यार हो गया था, जिसका नाम शेख सैफूद्दीन था. उस वक्त हसीन 10वीं क्लॉस में पढ़ती थीं. 

हसीन जहां ने परिवार के खिलाफ जाकर उसी साल सैफूद्दीन से शादी कर ली, मगर ये शादी ज्यादा वक्त नहीं चल सकी. हसीन और सैफूद्दीन का साल 2010 में तलाक हो गया. हसीन और सैफूद्दीन के 2 बच्चें भी हैं, जो अपने पिता के पास रहते हैं. 

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles