हार्दिक पटेल का दावा RSS के सर्वे में बीजेपी की हो रही थी हार इसलिए रूपाणि को हटाया

मनोरंजनहार्दिक पटेल का दावा RSS के सर्वे में बीजेपी की हो रही थी हार इसलिए रूपाणि को हटाया

गुजरात के मुख्यमंत्री पद से अचानक विजय रूपाणी के इस्तीफे के बाद से ही इसके कारणों को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। खुद रूपाणी ने इसे सामान्य प्रक्रिया बताया तो वहीं राजनीतिक गलियारों में इसे चुनाव से पहले मजबूत चेहरे को आगे करने की पहल बताया जा रहा है। हालांकि, कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने विजय रूपाणी के इस्तीफे को लेकर अलग ही दावा किया है। हार्दिक पटेल ने कहा है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ यानी आरएसएस और बीजेपी के आंतरिक सर्वे में हार मिलती देख रूपाणी की कुर्सी गई है। बता दें कि राज्य में विधानसभा चुनाव में अब 15 महीने से भी कम का समय बचा है। 

हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया है, ‘मुख्यमंत्री रूपाणी को बदलने का प्रमुख कारण!! अगस्त में आरएसएस और भाजपा का गुप्त सर्वे चौंकाने वाला था। कांग्रेस के 43% वोट और 96-100 सीट, भाजपा को 38% वोट और 80-84 सीट, आप को 3% वोट और 0 सीट, मीम को 1% वोट और 0 सीट और सभी निर्दलीय को 15% वोट और 4 सीट मिल रही थी।’

गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक ने इससे पहले एक और ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला था। उन्होंने लिखा था कि मुख्यमंत्री पद से विजय रूपाणी का इस्तीफा गुजरात की जनता को गुमराह करने के लिए लिया गया फैसला है। 

हार्दिक ने कहा कि गुजरात सरकार चलाने में बीजेपी पूरी तरफ विफल रही है। अब जनता बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेकेंगी। 

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles