[email protected]

हार्दिक पटेल का दावा RSS के सर्वे में बीजेपी की हो रही थी हार इसलिए रूपाणि को हटाया

- Advertisement -
- Advertisement -

गुजरात के मुख्यमंत्री पद से अचानक विजय रूपाणी के इस्तीफे के बाद से ही इसके कारणों को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। खुद रूपाणी ने इसे सामान्य प्रक्रिया बताया तो वहीं राजनीतिक गलियारों में इसे चुनाव से पहले मजबूत चेहरे को आगे करने की पहल बताया जा रहा है। हालांकि, कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने विजय रूपाणी के इस्तीफे को लेकर अलग ही दावा किया है। हार्दिक पटेल ने कहा है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ यानी आरएसएस और बीजेपी के आंतरिक सर्वे में हार मिलती देख रूपाणी की कुर्सी गई है। बता दें कि राज्य में विधानसभा चुनाव में अब 15 महीने से भी कम का समय बचा है। 

हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया है, ‘मुख्यमंत्री रूपाणी को बदलने का प्रमुख कारण!! अगस्त में आरएसएस और भाजपा का गुप्त सर्वे चौंकाने वाला था। कांग्रेस के 43% वोट और 96-100 सीट, भाजपा को 38% वोट और 80-84 सीट, आप को 3% वोट और 0 सीट, मीम को 1% वोट और 0 सीट और सभी निर्दलीय को 15% वोट और 4 सीट मिल रही थी।’

गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक ने इससे पहले एक और ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला था। उन्होंने लिखा था कि मुख्यमंत्री पद से विजय रूपाणी का इस्तीफा गुजरात की जनता को गुमराह करने के लिए लिया गया फैसला है। 

हार्दिक ने कहा कि गुजरात सरकार चलाने में बीजेपी पूरी तरफ विफल रही है। अब जनता बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेकेंगी। 

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×