17.1 C
Delhi
Tuesday, December 6, 2022
No menu items!

खुशखबरी! WhatsApp पर अब दो दिन बाद भी Delete कर सकेंगे अपना भेजा हुआ मैसेज

- Advertisement -
- Advertisement -

WhatsApp अपने यूजर को लुभाने के लिए एक नए अपडेट पर काम कर रहा है, जिसके आने के बाद आप किसी मेसेज को दो दिन बाद भी डिलीट कर सकेंगे। WhatsApp ‘डिलीट फॉर एवरीवन’ फीचर (Delete For Everyone Feature) की समय सीमा को मौजूदा एक घंटे, आठ मिनट और 16 सेकंड के समय से बढ़ाकर दो दिन और 12 घंटे करने पर काम कर रहा है।

इसका फायदा यह होगा कि अगर आपने किसी को कोई गलत मेसेज भेजा है तो आप उसे दो दिन बाद तक डिलीट कर पाएंगे।

- Advertisement -

WABetaInfo की रिपोर्ट में कहा गया है कि बदलाव को WhatsApp बीटा वर्जन 2.22.410 पर देखा गया है और बाद में ऐप के स्टेबल वर्जन में आ सकता है। हालांकि अभी तक यह फीचर उपलब्ध नहीं है, यहां तक कि बीटा टेस्टर के लिए भी नहीं है। यह पहली बार नहीं है जब समय सीमा में बदलाव किया गया है, WhatsApp ने पहले भी किसी मेसेज को डिलीट करने की समय सीमा में बदलाव किया है।

दूसरे शब्दों में, इसका मतलब है कि यूजर्स को किसी मेसेज को परमानेंट रूप से हटाने के लिए ढाई दिन का समय मिलेगा। बता दें कि WhatsApp ने पिछले साल नवंबर में अपनी समय सीमा को सात दिनों तक बढ़ाने की योजना बना रहा था। WABetaInfo की रिपोर्ट है कि सात दिनों से अधिक करना सही नहीं होगा, क्योंकि लोग उस मेसेज को हटाना नहीं चाहेंगे जो वो एक हफ्ते पहले भेज चुके हैं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here