[email protected]

हनुमान मंदिर के पुजारी की लाठी-डंडों से पीट कर हत्या, आरोपी फरार

- Advertisement -
- Advertisement -

धार. धार (Dhar) के ज्ञानपुरा में एक पुजारी की हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुजारी यहां एक पहाड़ी पर हनुमान मंदिर में रहता था. आरोपियों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

धार के ज्ञानपुरा गांव में एक पुजारी की दिन दहाड़े हत्या कर दी गयी. उसके बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है. मृतक पुजारी का नाम अरुण दास था. वो यहां पहाड़ी पर बने एक हनुमान मंदिर में पुजारी थे और पिछले पांच साल से इसी मंदिर में रह रहे थे.

लाठी-डंडों से मारपीट
ज्ञानपुरा गांव की पहाड़ी पर हनुमान मंदिर है. यहां के पुजारी अरुण दास थे. वो पिछले पांच साल से यहां मंदिर में रहकर पूजा कर रहे थे. बताया जा रहा है कि बीती रात मंदिर के बाहर की ओर कुछ युवक खड़े हुए थे. मंदिर में राहुल नाम का युवक चौकीदार है. उसने युवकों से वहां खड़े रहने का कारण पूछा तो बदमाशों ने उसके साथ लकड़ी, डंडों और पत्थरों से मारपीट शुरू कर दी. ये देखकर पुजारी अरुण दास बीच बचाव करने के लिए दौड़े. बदमाशों ने उनके साथ भी बुरी तरह मारपीट की. इसमें पुजारी घायल हो गए और निढाल होकर गिर पड़े.

हत्या की धमकी
चौकीदार राहुल के साथ भी बदमाशों ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गये. राहुल ने पास ही गांव के लोगों को घटना की जानकारी दी. लोग मौके पर पहुंचे और घायल पुजारी को फौरन अस्पताल ले गए. लेकिन पुजारी की हालत गंभीर थी. पुजारी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस पूरे मामले में चौकीदार राहुल की शिकायत पर तिरला थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है. पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही वह आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×