‘राज ठाकरे’ के ऐलान के बाद मनसे कार्यालय में बजाया ‘हनुमान चालीसा’, पुलिस ने ठोका जुर्माना

मनोरंजन'राज ठाकरे' के ऐलान के बाद मनसे कार्यालय में बजाया 'हनुमान चालीसा', पुलिस ने ठोका जुर्माना

मुंबई, 03 अप्रैल: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (Maharashtra Navnirman Sena) के अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray) के शनिवार को दिए मस्जिद पर लाउडस्पीकर वाले बयान के बाद मुंबई में मनसे ऑफिस में लाउडस्पीकर से हनुमान चालीसा बजाया जा रहा था, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की है।

मुंबई के घाटकोपर में मनसे ऑफिस में लाउडस्पीकर से ‘हनुमान चालीसा’ को बजाया जा रहा था, जिस पर रविवार को बिना अनुमति लाउडस्पीकर पर ‘हनुमान चालीसा’ बजाने पर मनसे नेता महेंद्र भानुशाली को पुलिस हिरासत में लिया।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने घाटकोपर के मनसे ऑफिस का एक वीडियो भी साझा किया है। पुलिस के हिरासत में लिए जाने के बाद मनसे नेता महेंद्र भानुशाली ने कहा, “उन्होंने मेरा एम्पलीफायर छीन लिया है, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि आने वाले समय में लाउडस्पीकरों पर ‘जय श्री राम’ बजाया जाएगा।” मनसे नेता ने आगे कहा, “कोई अनुमति नहीं लेता है, यह सिर्फ मैं नहीं हूं। इसलिए अगर यह मुझ पर लिया गया तो सभी पर कार्रवाई की जानी चाहिए। पुलिस ने अपना काम किया। राज (ठाकरे) साहब कहते हैं, पुलिस को कभी कुछ मत कहो। कार्रवाई होनी चाहिए, जहां भी लाउडस्पीकर का इस्तेमाल होता है।”

वहीं पुलिस हिरासत के बाद मनसे नेता ने बताया कि मुंबई पुलिस ने मुझ पर 5,050 रुपए का जुर्माना लगाया और नोटिस दिया कि अगर मैं इसे फिर से चलाऊंगा, तो सख्त कार्रवाई की जाएगी; मेरे लाउडस्पीकर बाद में दिए जाएंगे। महेंद्र भानुशाली ने कहा कि महाविकास अघाड़ी सरकार ने कार्रवाई नहीं की तो मस्जिदों के सामने बड़े-बड़े लाउडस्पीकरों पर ‘हनुमान चालीसा’ बजाई जाएगी।

आपको बता दें कि शनिवार को मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा था कि मैं अभी चेतावनी दे रहा हूं… लाउडस्पीकर हटाओ वरना मस्जिद के सामने लाउडस्पीकर लगा दूंगा और हनुमान चालीसा बजाया जाएगा। मुंबई में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राजठाकरे ने यह बात कही थी, जिसके बाद रविवार को मनसे ऑफिस में ऐसा ही किया गया।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles