हमीरपुर। वैवाहिक समारोह में जयमाल के दौरान वैसे तो जब दूल्हा-दुल्हन जब एक दूसरे के गले में माला डालते हैं तो लोग फूल बरसाते हैं, लेकिन हमीरपुर में मामला अलग ही देखा गया।

हमीरपुर में विवाह समारोह के दौरान दुल्हन के दूल्हे पर थप्पड़ बरसाने का वीडियो सामने आया है।

वैवाहिक समारोह में वैसे तो दूल्हे के नशे में होने या फिर किसी अन्य कारण से दुल्हन के उग्र रूप धारण करने का मामला सामने आता है, लेकिन प्रदेश के हमीरपुर में अलग ही मामला सामने आया है। यहां एक शादी समारोह के दौरान जयमाला कार्यक्रम के दौरान जैसे ही दूल्हे ने दुल्हन ने गले में जलमाल डाली, उसका तो पारा ही सातवें आसमान पर पहुंच गया। उसने दूल्हे पर ताबड़तोड़ थप्पड़ बरसाए। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

हमीरपुर के थानाक्षेत्र ललपुरा के स्वासा बुजुर्ग गांव निवासी राम मनोहर वर्मा की छोटी पुत्री रोशनी की रविवार को शादी थी। जिसकी बारात रविवार को जालौन के थानाक्षेत्र आटा अंतर्गत चमारी गांव से आई थी। यहां पर द्वारचार का कार्यक्रम संपन्न होने के बाद दूल्हा अपने साथियों के साथ स्टेज पर पहुंचा और फिर दुल्हन हाथ में वरमाला लेकर सहेलियों के साथ स्टेज पर आई। जब जयमाल का कार्यक्रम शुरू हुआ तो पहले दूल्हे ने दुल्हन को वरमाला पहनाई। अचानक कुछ ऐसा हुआ कि एक पल में पूरा माहौल ही बदल गया।

दूल्हे ने जैसे ही जयमाल गले में डाला वैसे ही दुल्हन का पारा चढ़ गया और उसने दूल्हे को थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। दूल्हे के लिए लेकर आई वरमाला स्टेज पर फेंककर दुल्हन गुस्से में वहां से चली गई। यह नजारा देखकर अचानक बराती और जनती पक्ष के लोग सन्न रह गए और चर्चाएं शुरू हो गईं। जयमाल का वीडियो बना रहे लोगों के मोबाइल पर पूरा घटनाक्रम कैद हो गया। इसके बाद जनाती व बरातियों के बीच भी विवाद शुरू गया और लाठी डंडे चलने से कुछ लोग घायल भी हुए। वहां पर कई लोगों ने बताया जाता है कि लड़की को दूल्हा पसंद नहीं था।

अपने कमरे में जाने के बाद दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया तो अफरा तफरी का माहौल हो गया। बताया गया है कि दुल्हन को दूल्हा पंसद नहीं आया, इससे पहले उसने उसे देखा नहीं था। जयमाल के स्टेज पर दूल्हे को देखकर दुल्हन नाराज हो गई और गुस्से में आकर उसने दूल्हे को थप्पड़ मार दिए। थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश यादव ने बताया कि लड़की के पिता ने बताया कि उसकी पुत्री को दौरे आते हैं। सुलह समझौते के बाद शादी की रस्म पूरी हो गई है और दुल्हन को दूल्हा विदा कर कर ले गया है। मारपीट जैसी कोई घटना नहीं हुई है। दोनों पक्ष के बीच राजीनामा हो गया और आगे की रस्में पूरी की गई हैं।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment