गुरुग्राम: ‘हिजाब’ पहनी मिश्री महिला ने टैक्सी चालक को ‘मारा’ चाकू

ऑटो मोबाइलगुरुग्राम: 'हिजाब' पहनी मिश्री महिला ने टैक्सी चालक को 'मारा' चाकू

देशभर में हिजाब को लेकर जारी विवाद के बीच मंगलवार को दिल्ली से सटे गुरुग्राम (Gurugram) में बुर्का और हिजाब पहने हुई एक विदेशी महिला ने कथित तौर पर एक कैब ड्राइवर को चाकू मार दिया। घायल कैब ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। महिला मिस्र की नागरिक बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम के राजीव चौक पर मंगलवार सुबह 11 बजेके आसपास कथित तौर पर बुर्का और हिजाब पहने हुई एक विदेशी महिला ने चौक पर खड़े कैब ड्राइवर को चाकू मारकर घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद महिला वहां से भागने लगी। घायल कैब चालक ने उसका पीछा किया। वहीं, जब चौक के पास तैनात पुलिसकर्मियों को घटना की जानकारी मिली तो वह भी मौके पर पहुंच गए और महिला को काबू कर लिया। 

इस दौरान महिला ने पुलिसकर्मियों से भी हाथापाई की। पुलिस ने महिला को थाने ले जाकर पूछताछ कर रही है। फिलहाल हमले की वजह अभी पता नहीं चल सकी है।

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के निवासी रघुराज ने पुलिस को बताया कि वह किराये पर कैब चलाते हैं और सवारियों को गुरुग्राम से दिल्ली के आनंद विहार तक लाते- ले जाते हैं। मंगलवार सुबह राजीव चौक पर वह सवारियों के इंतजार में खड़े थे। इसी दौरान हिजाब पहने एक महिला उनके पास आई और गाड़ी का शीशा खुलवाया। आरोप है कि शीशा खोलते ही महिला ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। उसके बाद वह महिला सिविल लाइन की तरफ भागने लगी। कैब चालक ने उसका पीछा किया और उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles