13.8 C
London
Wednesday, May 22, 2024

गुजरात: दीपावली की रात वडोदरा में कई सांप्रदायिक झड़पें, दर्जन भर दंगाई गिरफ्तार

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

वडोदरा, वडोदरा में दिवाली की रात सांप्रदायिक झड़पें हुईं और मंगलवार सुबह तक पुलिस कम से कम एक दर्जन दंगाइयों को गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि उनकी पहचान करने की प्रक्रिया जारी है। शहर के पानीगेट इलाके में सोमवार रात को झड़प हुई।

स्थानीय मीडिया को संबोधित करते हुए वडोदरा के पुलिस उपायुक्त यशपाल जगनिया ने कहा, “हिंसा के सही कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। जैसे ही पुलिस को घटना की जानकारी मिली, शहर भर के कर्मियों को मौके पर भेजा गया और स्थिति को नियंत्रण में लाया गया। घर की छत से पुलिस पर पेट्रोल बम फेंका गया, इस सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।”

अधिकारियों ने कहा कि झड़प शुरू होने से पहले स्ट्रीट लाइट काट दी गई थी, जिसके बाद दोनों पक्षों के दंगाइयों ने पथराव करना शुरू कर दिया।

एक स्थानीय निवासी के अनुसार, एक कॉलेज के पास पटाखे फोड़ने को लेकर झड़प हुई।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img