वलसाड। गुजरात में इसी माह निकाय चुनाव होने वाले हैं। सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा ने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। इस दौरान वलसाड में उम्मीदवारी के टिकट बांटे गए तो टिकट न मिलने वाले कार्यकर्ता व नेता नाराज हो गए। यहां चणवई तालुका पंचायत सीट पर भाजपा नेता बीनवाड़ा के पूर्व सरपंच गणपत पटेल ने अपना टिकट कटने पर रोष जताया।

गणपत इतने नाराज हुए कि, अपना सिर का मुंडन करा लिया। उनके सिर पर बाल नहीं थे। जिसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा, ”मैं 35 साल भाजपा का कार्यकर्ता रहा। मैंने हमेशा पार्टी के हित में काम किए। पहली बार कुछ मांगा, लेकिन मुझे टिकट ही नहीं दिया गया।’

गणपत ने खुद का टिकट कटने के लिए वलसाड के विधायक को जिम्मेदार बताया। गणपत बोले कि, बीते चुनाव में पार्टी ने मना करने के बाद भी मेरी पत्नी को टिकट दे दिया था, जिसके कारण वह हार गई थी। मगर, मैंने 35 साल में पहली बार तालुका पंचायत चुनाव में हिस्सा लेने के लिए टिकट की मांग की, तो विधायक भरत पटेल ने टिकट लेने नहीं दिया।

गणपत का कहना है कि, अपना मुंडन करा लिया है। क्या ऐसा होता है कि इतना कुछ किए, फिर भी हमें टिकट न मिले। उन्होंने कहा कि, हम बीनवाड़ा के पूर्व सरपंच रह चुके हैं। अब वलसाड में चणवई तालुका पंचायत सीट पर टिकट मांग रहे थे, लेकिन ऐसा नहीं होने दिया गया। तो हमने मुंडन करवाकर नाराजगी व्यक्त की है।

गणपत ने आरोप लगाया कि अब जिसे पार्टी ने इस सीट से टिकट दिया है, उसके खिलाफ कार्यकर्ताओं में भी नाराजगी है। बोले कि, “मुझे नहीं लगता, जनता मुझ जैसा समर्थन देगी।”

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *