14.7 C
London
Thursday, April 11, 2024

Dettol साबुन के ग्रीन-ऑरेंज कलर को लेकर मचा बवाल, Social Media पर जमकर वायरल हो रहे है पोस्ट

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

साबुन की टिकिया खरीदते समय सबसे पहले उसका ब्रांड या आमतौर पर लोग साबुन की खुशबू और गुणवत्ता देखते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही पोस्ट वायरल हो रहा है जिसके बारे में पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे।

क्या आप साबुन की टिकिया खरीदते समय धर्म चेक करते हैं कि साबुन का धर्म क्या है? आप शायद ऐसा नहीं करते होंगे लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने साबुन में भी धर्म देख लिया है।

कैसे धर्म ढूंढ निकाला?

इंटरनेट पर पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें साबुन को दो धर्मों से जोड़ कर देखा जा रहा है। रितेश चौधरी नाम के एक लिंक्डइन यूजर ने डेटॉल साबुन के एक बार की तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर किया। युवक ने लिखा है कि ऊपर से वह मुस्लिम दिखता है। जब उसके ऊपर लगे कवर को हटाया तो वह हिंदू निकला। युवक ने आगे लिखा कि कमाल की बात तो यह है कि भीतर के हिन्दू पर ईसाई धर्म की छाप लगी हुई थी। वाह डेटॉल! तुम सच में कीटाणुओं को मार रहे हो।

यूजर ने क्या जवाब दिया?

युवक पोस्ट के माध्यम से यह समझाने की प्रयास में लगा है कि साबुन की ऊपरी परत, जो हरे रंग की है वो पूरी तरह से इस्लामिक है। वहीं नांरगी रंग हिंदू धर्म के संदर्भ में लिखा है, जिसके ऊपर तलवार की तरह एक मुहर बनी है। जो ईसाई धर्म की ओर इशारा कर रही है। अब यह पोस्ट ट्विटर पर पहुंच गया, जिसके बाद से ही लोगों ने डेटॉल के बारे में लिखना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि इस पोस्ट को पढने के बाद साबु की टिकिया को रगड़ रहा हूं।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img