16.4 C
London
Saturday, May 18, 2024

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र का सोशल मीडिया अकाउंट हैक, अरबी में किया गया ट्वीट

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

राजस्थान के राज्यपाल (Rajasthan Governor) कलराज मिश्र का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. राज्यपाल के अकाउंट से अरबी में ट्वीट किया गया है. यह जानकारी राजभवन के सूत्रों की करफ से दी गई है. राजभवन के सूत्रों के मुताबिक रविवार सुबह राज्यपाल कलराज मिश्र (Kalraj Mishra) का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है.

उन्होंने बताया कि हैकर ने कलराज मिश्र के ट्विटर हैंडल से अरबी भाषा में ट्वीट किया है.फिलहाल उनके ट्विटर अकाउंट को बहाल करने की कोशिश की जा रही है.

राज्यपाल कलराज मिश्र (Governor Kalraj Mishra) की तरफ से जानकारी दी गई है कि उन्होंने ट्विटर अकाउंट हैक होने की शिकायत ट्विटर के साथ ही टेलिकॉम मंत्रालय से की है. राजस्थान के राज्यपाल ने अब तक अरबी भाषा (Arbi Language) का ट्वीट अपने ट्विटर अकाउंट से डिलीट नहीं किया है.

वह अब भी उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर है. राज्यपाल कलराज मिश्र की तरफ से जानकारी दी गई है कि उन्होंने ट्विटर अकाउंट हैक होने की शिकायत ट्विटर के साथ ही टेलिकॉम मंत्रालय से की है. राजस्थान के राज्यपाल ने अब तक अरबी भाषा का ट्वीट अपने ट्विटर अकाउंट से डिलीट नहीं किया है. वह अब भी उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर है.

खबर के मुताबिक राज्यपाल के ट्विटर हैक होने की शिकायत के बाद जयपुर पुलिस और कमिश्नरेट तुरंत हरकत में आ गया. साइबर एक्सपर्ट्स राज्यपाल के ट्विटर अकाउंट को वापस रिकवर करने कोशिश कर रहे हैं. हालांकि अब तक ये सामने नहीं आ सका है कि राज्यपाल का अकाउंट किसने हैक किया है. हैकर ने राज्यपाल कलराज मिश्र के अकाउंट पर अरबी में कुछ शब्द लिखे हैं. अरबी भाषा में किए गए ट्वीट का मतलब है कि गुड मॉर्निंग, आपके चाचा स्पूकी और हायब्रिड आपको दुआ देते हैं. बताया जा रहा है कि ये शब्द काफी अपमानजनक हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here