रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम में शनिवार रात सेजावता के समीप दोपहिया वाहन पर सवार गोरक्षा हिंदू दल के जिलाध्यक्ष के हाथ में चोट पहुंची, रात में सोचा की गिट्टी उचटकर हाथ में लगी है, इसपर युवक ने पत्थर की चोट समझकर रात में पट्टी करवा ली। लेकिन सुबह परेशानी बढ़ने पर गौरक्षा हिंदू दल के जिलाध्यक्ष जिला अस्पताल पहुंचे, तो डॉक्टर ने चोट के अंदर से कारतूस बाहर निकाल दिया। जख्म से गोली निकलने के बाद बड़ी संख्या में हिन्दू संगठन के लोग जिला अस्पताल पहुंच गए और जांच की मांग की। इसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।


समझ रहे थे पत्थर की चोट हाथ में से निकला कारतूस

औद्योगिक पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत सेजावता फोरलेन के निकट से रात करीब 11.30 बजे गौरक्षा हिंदू दल के 22 वर्षीय जिलाध्यक्ष सुभाष पाटीदार साथी पवन मीणा के साथ मोटरसाइकिल से रतलाम की तरफ आ रहे थे। सेजावता के निकट उसकी बाइक को एक पिकअप ने ओवरटेक किया। इस दौरान आवाज आई और सुभाष की हथेली पर चोट लगी सुभाष ने सोचा की पत्थर उच्चटकर लगा होगा।

हिंदू संगठनों ने की जांच की मांग

घायल युवक सुभाष पाटीदार ने बताया कि, मीणा के घर पर जाकर सामान्य चोट समझकर उसपर पट्टी बंधवा ली। सुबह तक आराम नहीं मिलने पर जब वह जिला अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टर ने हाथ से गोली निकाल कर घायल युवक को चोंका दिया। अस्पताल में हाथ में से गोली निकलने की सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment