18.4 C
London
Wednesday, June 19, 2024

गौरक्षा हिन्दू दल के जिलाध्यक्ष को मारी गोली, समझ रहा था पत्थर की चौट

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम में शनिवार रात सेजावता के समीप दोपहिया वाहन पर सवार गोरक्षा हिंदू दल के जिलाध्यक्ष के हाथ में चोट पहुंची, रात में सोचा की गिट्टी उचटकर हाथ में लगी है, इसपर युवक ने पत्थर की चोट समझकर रात में पट्टी करवा ली। लेकिन सुबह परेशानी बढ़ने पर गौरक्षा हिंदू दल के जिलाध्यक्ष जिला अस्पताल पहुंचे, तो डॉक्टर ने चोट के अंदर से कारतूस बाहर निकाल दिया। जख्म से गोली निकलने के बाद बड़ी संख्या में हिन्दू संगठन के लोग जिला अस्पताल पहुंच गए और जांच की मांग की। इसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।


समझ रहे थे पत्थर की चोट हाथ में से निकला कारतूस

औद्योगिक पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत सेजावता फोरलेन के निकट से रात करीब 11.30 बजे गौरक्षा हिंदू दल के 22 वर्षीय जिलाध्यक्ष सुभाष पाटीदार साथी पवन मीणा के साथ मोटरसाइकिल से रतलाम की तरफ आ रहे थे। सेजावता के निकट उसकी बाइक को एक पिकअप ने ओवरटेक किया। इस दौरान आवाज आई और सुभाष की हथेली पर चोट लगी सुभाष ने सोचा की पत्थर उच्चटकर लगा होगा।

हिंदू संगठनों ने की जांच की मांग

घायल युवक सुभाष पाटीदार ने बताया कि, मीणा के घर पर जाकर सामान्य चोट समझकर उसपर पट्टी बंधवा ली। सुबह तक आराम नहीं मिलने पर जब वह जिला अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टर ने हाथ से गोली निकाल कर घायल युवक को चोंका दिया। अस्पताल में हाथ में से गोली निकलने की सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here