गर्लफ्रेंड-ब्वायफ्रेंड ने बनाया अकेले में मिलने का प्लान, युवकों ने लिया देख, सारे कपड़े उतरवाकर कहा- डांस करो 

वायरलगर्लफ्रेंड-ब्वायफ्रेंड ने बनाया अकेले में मिलने का प्लान, युवकों ने लिया देख, सारे कपड़े उतरवाकर कहा- डांस करो 

बनियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की इलाके के कुछ युवकों ने पिटाई कर दी। मारपीट के दौरान उसे नंगा कर दिया।

प्रेमी से पहले डांस कराया फिर मारपीट कर उसे जख्मी कर दिया। इसके बाद उसका वीडियो बना इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में गलत स्थान बताने के कारण पुलिस ने मौके पर जल्द नहीं पहुंच सकी। बाद में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लड़के को अपने कब्जे में ले लिया।

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। हालांकि गांव के कुछ लोगों का यह भी कहना है कि लड़का अपनी प्रेमिका से नहीं गांव के ही एक परिचित से मिलने आया था। कुछ लोगों ने पुरानी दुश्मनी के चलते लड़की की बात करके उसके साथ मारपीट की और निर्वस्त्र करके वीडियो बना लिया। 

जानकारी के मुताबिक प्रेमी कोपा थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला बताया जाता है। वह अपनी प्रेमिका से मिलने बनियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में आया था। वहां गांव के कुछ युवकों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसके साथ मारपीट की और निर्वस्त्र कर दिया। गांव के युवकों ने उससे डांस कराया फिर पिटाई भी की।

इस घटना में गांव के कुछ लोगों का कहना है कि उक्त युवक अपने किसी परिचित से मिलने आया था, लेकिन किसी बात को लेकर गांव के कुछ बदमाश युवकों के साथ बकझक हो गई। इस पर गांव के युवकों ने उकसावे में आकर उसके साथ यह कारनामा किया।

अपनी गलती छिपाने के लिए प्रेमी प्रेमिका का आरोप लगाया गया है। इधर इंटरनेट मीडिया पर गलत घटना स्थल चलने के कारण पुलिस भी वारदात का संज्ञान नहीं ले पाई है। हालांकि पुलिस इसकी जांच कर रही है। घटना के लेकर तरह-तरह की चर्चा चल रही है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles