गिरिराज सिंह का वीडियो वायरल, कहा मोदी जी ने आतंकवादियो का समर्थन किया और सेना को गालियां दी

राजनीतिगिरिराज सिंह का वीडियो वायरल, कहा मोदी जी ने आतंकवादियो का समर्थन किया और सेना को गालियां दी

4 सितंबर को कांग्रेस की तरफ से दिल्ली के रामलीला मैदान में “हल्ला बोल” कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें कांग्रेस के लगभग सभी वरिष्ठ नेता शामिल हुए। राहुल गांधी ने इस सभा को संबोधित किया और सरकार पर हमला बोला लेकिन राहुल गांधी के भाषण का एक छोटा सा हिस्सा शेयर कर विरोधी उन्हें ट्रोल करने लगे। जवाब में लोग पीएम मोदी के कई वीडियो शेयर कर रहे हैं। इसी बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह पीएम मोदी को आतंकियों का समर्थक बता रहे हैं।

गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर कसा था तंज

दरअसल राहुल गांधी के “आटा को लीटर में मापने” वाले बयान पर गिगिराज सिंह ने खिंचाई करते हुए लिखा कि राहुल जी अपने करियर की पीक पर हैं..नहीं मानेंगे। वहीं पत्रकार उमाशंकर सिंह ने गिगिराज सिंह का एक पुराना वीडियो शेयर कर लिखा कि जुबान कई तरह से फिसलती है। कई बार तो बहुत खतरनाक ढंग से फिसलती है। अब गिरिराज जी को ही सुनिये। 2019 में कैरियर की पीक पर इन्होंने मोदी को आतंकवाद का समर्थक बता दिया! भूलवश किया था। जाने दीजिए।

वायरल वीडियो में क्या बोले केंद्रीय मंत्री?

वायरल वीडियो में गिरिराज सिंह कह रहे हैं कि आज से नहीं बल्कि जब से मोदी जी की सरकार बनी है तब से कुछ लोग पाकिस्तान के एजेंडे को स्थापित करना चाहते हैं लेकिन मोदी जी ने आतंकियों का समर्थन किया, सेना को गाली दी। देश में पहले बिस्फोट होता था, मोदी जी ने इसे बिल में घुसेड़ दिया है। इस पर आरजेडी ने भी चुटकी ली है।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

राजेश कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि सीधे सीधे कहिए, राहुल जी की जुबान फिसल गई। सबको मालूम है। इतनी बेकरारी क्यों? मज़ाक भी अब बर्दाश्त नहीं होता क्या? एमके राघव नाम के यूजर ने लिखा कि किसी विपक्षी पार्टी का नेता बोल देता तो देशद्रोही साबित हो जाता! जेल काटता जीवन भर।

गोविन्द ठाकुर नाम के यूजर ने लिखा कि जुबान फिसलना इसे नहीं कहते, कहीं ना कहीं सच जुबान पर आ गया। एक यूजर ने लिखा कि आज जो राहुल गांधी जी ने नया आविष्कार किया है उससे गरीबों को महंगाई में काफी राहत मिलेगी क्योंकि जीवन जरूरी सबसे पहली खाने की चीज आटा अब लीटर के भाव मिलेगा।

बता दें कि “हल्ला बोल” रैली के दौरान राहुल गांधी ने आटे का भाव बताते हुए उसे “लीटर” बोल दिया था। हालांकि अगले ही क्षण उन्होंने इसे सुधार करते “KG” बोला था लेकिन राहुल गांधी के विरोधियों को घेरने और खिंचाई करने का एक मौका मिल गया। कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर राहुल गांधी का वीडियो वायरल होने लगा।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles