आजमगढ़ की गलियों में घूमता दिखा ‘भूत’! CCTV वीडियो देखकर घरों में दुबके लोग

अजब गजबआजमगढ़ की गलियों में घूमता दिखा 'भूत'! CCTV वीडियो देखकर घरों में दुबके लोग

आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh News)शहर स्थित कोलघाट मोहल्ले में लोग इन दिनों बेहद दहशत में हैं. उनका कहना है कि उनके मोहल्ले में एक भूत घूम रहा है. इसके लिए वह वीडियो (Ghost Video) भी दिखाते हैं, जिसमें एक परछाई निकलती हुई दिखती है और फिर अचानक से गायब हो जाती है. लोगों इसे भूत मान रहे हैं.

दरअसल कोलघाट मोहल्ले में रहने वाले राजू श्रीवास्तव ने अपने मकान में सीसीटीवी कैमरे (CCTV Video) लगवाए हुए हैं. बीती रात सीसीटीवी फुटेज में सफेद रंग की एक परछाई उनके घर के सामने वाले घर से निकलती दिख रही है. कैमरे में कैद करीब तीस सेकेंड के इस फुटेज को देखकर मोहल्ले के लोग सहम उठे. वे लोग उसे भूत ही मान रहे हैं. फिर क्या था देखते ही देखते यह वीडियो शहर में तेजी से वायरल हो गया. इस वीडियों में परछाई को देखने के बाद मोहल्ले के लोगों में डर का ये आलम है कि लोग शाम होते ही अपने घरों में दुबक जा रहे हैं.

मोहल्ले के लोगों ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में जो परछाई कैद हुई है, वह कुछ और नहीं बल्कि भूत ही है. सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद मोहल्ले के लोग डर गए हैं. हालत यह है कि मोहल्ले के लोग शाम सात बजे ही अपने-अपने घरों के दरवाजे बंद कर ले रहे तो वहीं रिश्तेदारों और मित्रों को देर रात घर आने से भी मना कर दिया है. फिलहाल पूरे जिले में इस परछाई वाले वीडियों की काफी चर्चा है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles