13.2 C
London
Wednesday, May 22, 2024

गाजियाबाद: मुस्लिम बुजुर्ग को पीटा, दाढ़ी काटी और लगवाए जय श्री राम के नारे

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

गाजियाबाद. देश की राजधानी दिल्‍ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल (Video Viral) हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ युवक एक मुस्लिम बुजुर्ग के साथ मारपीट करते हुए दिख रहे हैं. तभी एक युवक कैंची से उस बुजुर्ग की दाढ़ी काट देता है.

मामला प्रकाश में आने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, घटना गाजियाबाद के लोनी इलाके का है. कहा जा रहा है कि 5 जून को बुजुर्ग अब्दुल समद (Abdul Samad) के साथ उस समय मारपीट की गई जब वह नमाज अदा करने के लिए मस्जिद जा रहे थे. हालांकि, रिपोर्ट लुक इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

जानकारी के मुताबिक, हमलावरों ने पहले अब्दुल समद को कथित तौर पर एक ऑटो-रिक्शा से अपहरण किया था. इसके बाद उसे पास के जंगल में स्थित एक झोपड़ी में ले गए, जहां पर उनके साथ कथित तौर पर मारपीट की गई. दावा है कि समद से ‘जय श्री राम’ और ‘वंदे मातरम’ के नारे भी लगवाए. आरोपियों ने उन्हें लकड़ी के डंडों से पीटा. आरोपियों ने कथित तौर पर समद पर पाकिस्तानी जासूस होने का भी आरोप लगाया. वहीं, हमलावरों में से एक पूरी बाजू की सफेद टी-शर्ट और नीले रंग की स्वेटपैंट पहने हुए है. उसने समद को चाकू से धमकाया कि वह उनकी दाढ़ी को जबरन काट देगा.

जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, समद ने बताया कि वह ऑटो रिक्शा से अपने रास्ते से जा रहे थे. उसी वक्‍त उनसे लिफ्ट मांगी गई और दो लोग बैठ गए. उन्‍होंने बताया कि इसके बाद उन्‍हें किसी और स्‍थान पर ले जाकर उनके साथ मारपीट की गई. समद ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने उनका मोबाइल फोन छीन लिया. समद ने कहा कि उन्होंने उनकी दाढ़ी काट दी.

उन्होंने कहा कि युवकों ने मुझे अन्य मुसलमानों पर हमले का एक वीडियो भी दिखाया. समद की माने तो हमलावरों ने दावा किया था कि उन्होंने पहले भी कई मुसलमानों को मार डाला था. वहीं, इस प्रकरण में सीओ लोनी अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि इस मामले में पूर्व में ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here