गाजियाबाद: मुस्लिम बुजुर्ग को पीटने के मामले में SP नेता उम्मेद पहलवान गिरफ्तार

मनोरंजनगाजियाबाद: मुस्लिम बुजुर्ग को पीटने के मामले में SP नेता उम्मेद पहलवान गिरफ्तार

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में लोनी इलाके में मुस्लिम बुजुर्ग को पीटने और दाढ़ी काटने के मामले में उम्मेद पहलवान को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक उम्मेद पहलवान को गिरफ्तार कर लिया गया है. उम्मेद पहलवान समाजवादी पार्टी का लोकल नेता है.

दरअसल, गाजियाबाद जिले में बुजुर्ग मुस्लिम व्यक्ति समद सैफी की पिटाई और जबरन उनकी दाढ़ी काटने के आरोपों को लेकर घमासान मचा हुआ है. इस मामले में पुलिस सांप्रदायिक पहलू से इनकार कर रही है और कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था. इसी मामले में उम्मेद पहलवान की तलाश की जा रही थी, जो कि पिछले कुछ दिनों से गायब था.

दिल्ली से हुई गिरफ्तारी

इस मामले में एसपी नेता उम्मेद पहलवान काफी दिनों से फरार चल रहा था. पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश में भटक रही थी लेकिन उम्मेद पहलवान गायब था. हालांकि पुलिस सूत्रों का कहना है कि अब उम्मेद पहलवान को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. उम्मेद पहलवान को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है. दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल के पास से उम्मेद की गिरफ्तारी की गई है.

वहीं इस मामले का मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्जर एक्सटॉर्शन के एक मामले में जेल में बंद है. पुलिस इसको रिमांड में लेकर पूछताछ करने की तैयारी में है क्योंकि अभी तक पुलिस को वो मोबाइल फोन नहीं मिला है, जिससे वीडियो बनाया गया था. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles