[email protected]

केंद्र के खिलाफ गरजे नवजोत सिंह सिद्धू, बोले- विरोधियों के बिस्तर गोल कर दूंगा

- Advertisement -
- Advertisement -

चंडीगढ़. पंजाब (Punjab Congress) कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने कहा कि वह हक की लड़ाई लड़ने के लिए आए हैं. उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस का हर कार्यकर्ता प्रधान हैं. सिद्धू ने कहा कि विरोधियों के बिस्तर गोल कर दूंगा. किसान आंदोलन पर सिद्धू ने कि उन्हें दिल्ली में बैठे किसानों की चिंता है और अब पंजाब का हर किसान प्रधान है.

कांग्रेस नेता ने कहा कि कुछ कर सकूं तभी इस पद का कोई मतलब है. सिद्धू ने कहा कि वह सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ मिल कर काम करेंगे और बिना कार्यकर्ता के कोई पार्टी नहीं होती.

 उन्होंने कहा कि वह 18 सूत्रीय एजेंडे से पीछे नहीं हटेंगे.  सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस एकजुट है और जिस तरह अणु के बिना परमाणु और व्यक्ति के बिना समाज नहीं बन सकता, उसी तरह से पार्टी बिना कार्यकर्ता के नहीं बन सकती है.

उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी सिकंदर है. मैं सभी को साथ लेकर चलूंगा. मेरी चमड़ी मोटी है. मुझ कोई फर्क नहीं पड़ता है.पंजाब के लोगों का जीवन बदले, यही मेरा मकसद है. हमें कुछ अलग करना ही होगा. इससे पहले चंडीगढ़ स्थित पंजाब कांग्रेस भवन में जब सिद्धू सभा को संबोधित करने के लिए आगे बढ़े तो उन्हें बल्लेबाजी करने की नकल की.

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×