11.3 C
London
Friday, April 19, 2024

जीशान खान और रेहाइना पंडित ने किया इश्क का ऐलान, लिपलॉक फोटो वायरल

जीशान खान (Zeeshan Khan) और रेहाना पंडित (Reyhna Pandit) टेलीविजन की दुनिया में सबसे नए जोड़े बन गए हैं!

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली: लोकप्रिय टेलीविजन शो ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) के दो कलाकारों ने रियल लाइफ में एक दूसरे का हाथ थाम लिया है. शो में आर्यन खन्ना की भूमिका निभाने के लिए पहचाने जाने वाले ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) कंटेस्टेंट जीशान खान (Zeeshan Khan) और उसी शो की उनकी को-स्टार रेहना पंडित (Reyhna Pandit) ने आखिरकार अपने रिश्ते का ऑफिशयल ऐलान कर दिया है.

लिपलॉक वाली फोटो वायरल

कुछ समय से जीशान खान (Zeeshan Khan) और रेहना पंडित (Reyhna Pandit) के डेटिंग की अफवाहें सामने आ रही थीं. लेकिन इन सब बातों को सच साबित करते हुए, बुधवार को जीशान ने सोशल मीडिया पर अपनी लेडी लव के साथ लिपलॉक वाली एक तस्वीर शेयर करके सनसनी मचा दी है. तस्वीर में दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. देखिए ये तस्वीर…

पोस्ट में किया प्यार का ऐलान

जीशान खान ने इस फोटो के साथ एक लंबा नोट लिखते हुए प्यार का ऐलान किया है. उन्होंने लिखा है, ‘मेरी सबसे अच्छे दोस्त से लेकर मेरे जीवन का प्यार होने के नाते, मेरी खुशी और मेरे मन की शांति होने के लिए! आप वह सब कुछ हैं जिसकी मैंने कामना की… और ज्यादा! हर एक पल मैं आपके साथ बिताता हूं, आपकी मौजूदगी में मैं जो भी सांस लेता हूं वह मेरे दिल को एक प्यार से सराबोर कर देती है. और हां, मुझे पता है कि ऐसे लोग हैं जो अपने संदेह रखते हैं और महसूस करते हैं कि इस तरह का प्यार सच नहीं हो सकता, लेकिन लोग आमतौर पर उस पर विश्वास नहीं करते जो उन्हें लगता है कि उनके पास नहीं हो सकता है! और मैं चाहता हूं कि हर कोई हमारे इस प्यार को महसूस करे, क्योंकि कुछ बहुत जादुई है एक कहानी से कम कुछ नहीं है! ‘आप मेरी हैं और यह पूरी दुनिया को बताएं, हर किसी को बताएं कि आप मेरी हैं! आई लव यू बेबी!’.

रेहना ने किया कमेंट 

जबकि रेहना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई पोस्ट साझा नहीं की. उन्होंने जीशान के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘शर्मी आई लव यू जान बेबी थंकू तुम्हारे होने और मुझे हमेशा के लिए अपना प्यार देने के लिए.’ वहीं रेहाना और जीशान के फैंस दोनों की जोड़ी पर प्यार बरसा रहे हैं. इंडस्ट्री के दोस्त और फैंस दोनों को बधाई दे रहे हैं और आग और दिल के इमोजी कमेंट में भेज रहे हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here