नई दिल्ली: लोकप्रिय टेलीविजन शो ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) के दो कलाकारों ने रियल लाइफ में एक दूसरे का हाथ थाम लिया है. शो में आर्यन खन्ना की भूमिका निभाने के लिए पहचाने जाने वाले ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) कंटेस्टेंट जीशान खान (Zeeshan Khan) और उसी शो की उनकी को-स्टार रेहना पंडित (Reyhna Pandit) ने आखिरकार अपने रिश्ते का ऑफिशयल ऐलान कर दिया है.

लिपलॉक वाली फोटो वायरल

कुछ समय से जीशान खान (Zeeshan Khan) और रेहना पंडित (Reyhna Pandit) के डेटिंग की अफवाहें सामने आ रही थीं. लेकिन इन सब बातों को सच साबित करते हुए, बुधवार को जीशान ने सोशल मीडिया पर अपनी लेडी लव के साथ लिपलॉक वाली एक तस्वीर शेयर करके सनसनी मचा दी है. तस्वीर में दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. देखिए ये तस्वीर…

पोस्ट में किया प्यार का ऐलान

जीशान खान ने इस फोटो के साथ एक लंबा नोट लिखते हुए प्यार का ऐलान किया है. उन्होंने लिखा है, ‘मेरी सबसे अच्छे दोस्त से लेकर मेरे जीवन का प्यार होने के नाते, मेरी खुशी और मेरे मन की शांति होने के लिए! आप वह सब कुछ हैं जिसकी मैंने कामना की… और ज्यादा! हर एक पल मैं आपके साथ बिताता हूं, आपकी मौजूदगी में मैं जो भी सांस लेता हूं वह मेरे दिल को एक प्यार से सराबोर कर देती है. और हां, मुझे पता है कि ऐसे लोग हैं जो अपने संदेह रखते हैं और महसूस करते हैं कि इस तरह का प्यार सच नहीं हो सकता, लेकिन लोग आमतौर पर उस पर विश्वास नहीं करते जो उन्हें लगता है कि उनके पास नहीं हो सकता है! और मैं चाहता हूं कि हर कोई हमारे इस प्यार को महसूस करे, क्योंकि कुछ बहुत जादुई है एक कहानी से कम कुछ नहीं है! ‘आप मेरी हैं और यह पूरी दुनिया को बताएं, हर किसी को बताएं कि आप मेरी हैं! आई लव यू बेबी!’.

रेहना ने किया कमेंट 

जबकि रेहना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई पोस्ट साझा नहीं की. उन्होंने जीशान के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘शर्मी आई लव यू जान बेबी थंकू तुम्हारे होने और मुझे हमेशा के लिए अपना प्यार देने के लिए.’ वहीं रेहाना और जीशान के फैंस दोनों की जोड़ी पर प्यार बरसा रहे हैं. इंडस्ट्री के दोस्त और फैंस दोनों को बधाई दे रहे हैं और आग और दिल के इमोजी कमेंट में भेज रहे हैं.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment