10.6 C
London
Saturday, April 20, 2024

गहना वसिष्ठ ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- गिरफ्तार न करने के बदले पुलिस वालो ने रखी ऐसी डिमांड

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

अश्लील फिल्मों के मामले में गिरफ्तार हुई गहना वशिष्ठ(Gehana Vasisth) फिलहाल अभी बेल पर है. अब अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पर बड़ा आरोप लगाया है. मुंबई पुलिस पर आरोप लगाते हुए गहना ने दावा किया है कि उन्हें गिरफ्तार ना करने की शर्त पर 15 लाख रुपए की रकम मांगी गई.

दरअसल अश्लील फिल्मों के मामले में गिरफ्तार हुए बिजनेसमैन राज कुंद्रा के बाद से ही ये पूरा मामला काफी चर्चा में है. एक्ट्रेस गहना का नाम भी राज कुंद्रा मामले में जुड़ा हुआ है तो वहीं गहना कई मौकों पर राज कुंद्रा का बचाव करती दिखाई दी हैं.

ऐसे में अब गहना वशिष्ठ ने मुंबई पुलिस पर निशाना साधा है. इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में गहना ने आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार न करने की शर्त पर 15 लाख रुपए मांगे थे. गहना की तरफ से कहा गया कि पुलिस ने उनसे कहा था कि अगर वह पैसे देंगी तो उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाएगा.

गहना ने कहा कि उन्होंने पुलिस को पैसे नहीं दिए. क्योंकि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया था. क्योंकि जिन वीडियोज में मैंने काम किया है वह बोल्ड थे अश्लील नहीं. इसके बाद पुलिस ने उन्हें अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी.

आपको बता दें कि फरवरी महीने में गहना को वशिष्ठ को मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्मों के मामले में गिरफ्तार किया था जिसके बाद अब वह जमानत पर बाहर है और मीडिया से लगातार बात कर मामले पर अपनी राय रख रही है. लेकिन अब मुंबई पुलिस पर 15 लाख रुपए की फिरौती मांगने का आरोप लगाकर गहना ने सनसनी फैला दी है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here