गहना वसिष्ठ ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- गिरफ्तार न करने के बदले पुलिस वालो ने रखी ऐसी डिमांड

मनोरंजनगहना वसिष्ठ ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- गिरफ्तार न करने के बदले पुलिस वालो ने रखी ऐसी डिमांड

अश्लील फिल्मों के मामले में गिरफ्तार हुई गहना वशिष्ठ(Gehana Vasisth) फिलहाल अभी बेल पर है. अब अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पर बड़ा आरोप लगाया है. मुंबई पुलिस पर आरोप लगाते हुए गहना ने दावा किया है कि उन्हें गिरफ्तार ना करने की शर्त पर 15 लाख रुपए की रकम मांगी गई.

दरअसल अश्लील फिल्मों के मामले में गिरफ्तार हुए बिजनेसमैन राज कुंद्रा के बाद से ही ये पूरा मामला काफी चर्चा में है. एक्ट्रेस गहना का नाम भी राज कुंद्रा मामले में जुड़ा हुआ है तो वहीं गहना कई मौकों पर राज कुंद्रा का बचाव करती दिखाई दी हैं.

ऐसे में अब गहना वशिष्ठ ने मुंबई पुलिस पर निशाना साधा है. इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में गहना ने आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार न करने की शर्त पर 15 लाख रुपए मांगे थे. गहना की तरफ से कहा गया कि पुलिस ने उनसे कहा था कि अगर वह पैसे देंगी तो उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाएगा.

गहना ने कहा कि उन्होंने पुलिस को पैसे नहीं दिए. क्योंकि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया था. क्योंकि जिन वीडियोज में मैंने काम किया है वह बोल्ड थे अश्लील नहीं. इसके बाद पुलिस ने उन्हें अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी.

आपको बता दें कि फरवरी महीने में गहना को वशिष्ठ को मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्मों के मामले में गिरफ्तार किया था जिसके बाद अब वह जमानत पर बाहर है और मीडिया से लगातार बात कर मामले पर अपनी राय रख रही है. लेकिन अब मुंबई पुलिस पर 15 लाख रुपए की फिरौती मांगने का आरोप लगाकर गहना ने सनसनी फैला दी है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles