6.4 C
London
Tuesday, April 23, 2024

गौतम गंभीर को ISIS से मिली जान से मारने की धमकी, घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली. पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambir) को आईएसआईएस कश्मीर’ (ISIS Kashmir) से जान से मारने की धमकी मिली है. गंभीर ने दिल्ली पुलिस से संपर्क किया है और आरोप लगाया है कि उन्हें ‘आईएसआईएस कश्मीर’ से जान से मारने की धमकी मिली है. डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया कि इस मामले में जांच चल रही है. गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

बता दें कि गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी वाला ई-मेल मिला है. इस मेल के बाद दिल्ली पुलिस ने गौतम गंभीर के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है. डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया कि धमकी भरा मेल ‘ISIS कश्मीर’ से मिला है. उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है. चौहान ने बताया कि गंभीर ने दिल्ली पुलिस को इस बारे में जानकारी दी.

बता दें कि गौतम गंभीर साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से चुनाव जीते थे. गंभीर हर मुद्दे पर बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कई बार आतंकवाद के खिलाफ बयान दिया है. गंभीर 2011 में विश्वकप जीतने वाली टीम के हिस्सा रहे हैं.

इमरान खान को बड़ा भाई कहने पर सिद्धू को घेरा था

गंभीर विपक्ष के नेताओं पर अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं, हाल ही में उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को घेरा था. गंभीर ने सिद्धू को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना ‘बड़ा भाई’ कहने पर कहा कि पहले अपने बच्चों को सीमा पर भेजें फिर ऐसे बयान दें. गौतम गंभीर ने यह भी कहा कि भारत 70 वर्षों से पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहा है और सिद्धू की ओर से एक आतंकवादी देश के प्रधानमंत्री को अपना बड़ा भाई कहना शर्मनाक है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here