11.9 C
London
Tuesday, May 21, 2024

गौतम गंभीर ने खोया आपा, कैमरे के सामने कहे ‘अपशब्द’…देखिए वीडियो

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) की टीम पहली बार आईपीएल खेल रही है और इस टीम ने अपने पहले ही सीजन में कमाल कर रखा है. केएल राहुल की कप्तानी वाली ये टीम आईपीएल-2022 (IPL 2022) लगातार जीत हासिल कर रही है.

उसने रविवार को खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स को मात दी. इसी के साथ इस टीम ने अंकतालिका में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है. दिल्ली को हराने के बाद ये टीम अंक तालिका में नंबर-2 पर आ गई है और अपनी प्लेऑफ की संभावनाओं को उसने बेहद मजबूत कर लिया है. लखनऊ ने दिल्ली को करीबी मुकाबले में मात दी. मैच के दौरान लखनऊ की टीम में माहौल गर्म था और ऐसे में टीम के मेंटॉर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) अपने जज्बातों पर काबू नहीं रख सके. लखनऊ ने दिल्ली को छह रनों से हराया.

ये मामला मैच के आखिरी ओवर का है. इस ओवर में दिल्ली को जीतने के लिए 21 रनों की जरूरत थी. पहली गेंद पर कुलदीप यादव ने छक्का मार दिया. दूसरी गेंद वाइड हो गई और फिर एक रन आया. अक्षर पटेल ने आखिरी गेंद पर छक्का मारा लेकिन दिल्ली को जीतन नहीं मिली.

मुंह से निकले अपशब्द!

आखिरी ओवर में जब कुलदीप ने छक्का मारा तो गंभीर सहित पूरी लखनऊ की टीम परेशान थी लेकिन मार्कस स्टोइनिस ने जब टीम को जीत दिला दी तो गंभीर अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके और उनके मुंह सेअपशब्द निकल गए. उनकी ये हरकत कैमरे में कैद हो गई.

ये क्या कह गए गौतम गंभीर?

ऐसा रहा मैच

लखनऊ ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी. लखनऊ के लिए एक बार फिर कप्तान राहुल का बल्ला चला. उन्होंने 77 रनों की पारी खेली. अपनी इस पारी में उन्होंने 51 गेंदों का सामना करते हुए तीन चौके और एक छक्का मारा. दीपक हुड्डा ने उनका साथ दिया. दीपक ने 34 गेंदों पर 52 रनों की पारी खेली. अपनी इस पारी में उन्होंने छह चौके और एक छक्का मारा. क्विंटन डिकॉक ने 23 रन बनाए. मार्कस स्टोइनिस ने नाबाद 17 रनों की पारी खेली.

दिल्ली काफी कोशिश के बाद भी ये लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई. वह पूरे ओवर खेलने के बाद 189 रन ही बना सकी. उसके लिए कप्तान ऋषभ पंत ने 44 रनों की पारी खेली. अक्षर पटेल ने नाबाद 42 रन बनाए. रोवमैन पावेल ने 35 रन बनाए. मिचेल मार्श ने 37 रनों की पारी खेली. कुलदीप यादव 16 रन बनाकर नाबाद रहे. लखनऊ के लिए मोहसिन खान ने चार विकेट अपने नाम किए.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here