9.2 C
London
Sunday, April 14, 2024

जेल अधिकारियों से Shahrukh Khan ने पूछा, बेटे को दे सकता हूं घर का खाना? मिला ये जवाब

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का परिवार इन दिनों तनाव में है. परेशान हो भी क्यों ना, मन्नत का शहदाजा जेल की सलाखों के पीछे जो है. ड्रग्स केस में फंसने की वजह से आर्यन खान पिछले 14 दिनों से सलाखों में हैं. जेल में आर्यन परेशान हैं, एडजस्ट नहीं कर पा रहे हैं. गुरुवार की सुबह शाहरुख खान ने आर्थर रोड जेल जाकर बेटे की हिम्मत बढ़ाई.

इससे पहले शाहरुख खान और गौरी खान ने बेटे से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की थी. महाराष्ट्र में कोरोना प्रोटोकॉल के चलते गाइडलाइंस थी कि कैदी परिवारवालों से आमने सामने नहीं मिल सकते. लेकिन 21 अक्टूबर यानी गुरुवार को इन गाइडलाइंस में रियायत दी गई.

जेल में कैदी से कैसे हो पाएगी मुलाकात?
अबसे आर्थर रोड में घरवाले, रिश्तेदार और वकील जेल में जाकर कैदियों से मिल सकते हैं. रिश्तेदार/वकील को मुलाकात के लिए पहले जेल अधिकारियों को इंफॉर्म करना होगा. इसके बाद जेल अधिकारी की तरफ से मिलने का समय बताया जाएगा.

जेल में कैदी से मिलने आ रहे शख्स को अपना आधार कार्ड जेल के अधिकारी के पास सब्मिट कराना होगा. डिटेल्स को नोट डाउन किया जाएगा. रिश्तेदार/वकील को टोकन दिया जाएगा. कैदी से मुलाकात से पहले टोकन दिखाना होगा. इन सब प्रक्रिया के बाद कैदी से मुलाकात हो पाएगी.

बेटे से कैसे मिले शाहरुख खान?
जेल सूत्रों के मुताबिक, बेटे से मुलाकात के वक्त शाहरुख खान को स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दिया गया था. मुलाकात के समय आर्यन खान और शाहरुख के बीच ग्रिल और ग्लास की दीवार थी. ऐसा कोरोना के चलते किया गया था. शाहरुख और आर्यन ने इंटरकॉम पर बात की. इस दौरान वहां 2 गार्ड्स मौजूद थे.  
काफी दिनों के बाद अपने पिता को देखते ही आर्यन खान रो पड़े थे. वे काफी इमोशनल हो गए थे. शाहरुख खान के लिए भी बेटे को ऐसी हालत में देखना आसान नहीं था. 15 मिनट के वो पोल शाहरुख-आर्यन के लिए  इमोशनल थे.

जानकारी मिली है कि आर्यन खान ने अपने पिता शाहरुख खान को बताया कि उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा है. शाहरुख खान को बेटे की काफी चिंता हुई. उन्हें जेल अधिकारियों ने बताया कि घर का खाना देने के लिए कोर्ट से परमिशन लेनी होगी.

आर्यन खान को 2 अक्टूबर को एनसीबी ने क्रूज शिप से पकड़ा था. इसके बाद वे गिरफ्तार हुए और एनसीबी की कस्टडी में रहे. एनसीबी की कस्टडी खत्म होने के बाद आर्यन को आर्थर रोड जेल में भेजा गया. 2 अक्टूबर को जब आर्यन खान पकड़ा गया था तब किंग खान विदेश में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

- Advertisement -spot_imgspot_img

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here