रणवीर से लेकर विनोद खन्ना तक, डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी बोलते रहे किस

मनोरंजनरणवीर से लेकर विनोद खन्ना तक, डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी बोलते रहे किस

बॉलीवुड के सितारे पर्दे पर हर तरह के किरदार निभाते हैं जो दर्शकों को काफी पसंद आते हैं। हालांकि कई बार कुछ किरदारों में ये सितारे इतना ज्यादा खो जाते हैं कि उन्हें किसी बात का ध्यान ही नहीं रहता। ऐसा एक दो नहीं बल्कि कई सितारों के साथ हुआ जब फिल्म में रोमांटिक या इंटीमेट सीन करते हुए वो बेकाबू हो गए।

फिल्म शूटिंग के दौरान हादसे होना आम बात हैं लगभग सभी कलाकारों ने ये कभी न कभी महसूस किया होगा | लेकिन बॉलीवुड की फिल्मों में अगर मसालेदार सीन ना हो तो बिना शक्कर के चाय वाली बात लगती हैं | जी हम बात कर रहे हैं इंटिमेट सीन की जिसे करने के लिए कोई अभिनेत्री जल्दी राज़ी नहीं होती हैं लेकिन आजकल की फिल्मों में ऐसा करना काफी आसान हो गया हैं |

इस तरह के सीन के दौरान बेकाबू हो जाना आम बात हैं और ऐसा फ़िल्मी कलाकारों के साथ तो हो ही जाता हैं | चलिए बताते है कुछ ऐसे ही सीन जिसे करने के बाद अभिनेत्रिओं को काफी पछतावा हुआ था और कौन – कौन से अदाकारा इसका शिकार बनी

रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण


फिल्म- ये जवानी है दिवानी

फिल्म ‘ये जवानी है दिवानी’ में रणबीर कपूर दीपिका संग किस कर रहे थे। वह किस में इतना खो गए थे कि निर्देशक की अवाज भी उन्हें नहीं सुनी, जिसकी वजह से ये किसिंग सीन काफी लंबा चला था।

विनोद खन्ना-माधुरी दीक्षित
फिल्म- दयावान
फिल्म ‘दयावान’ में विनोद को माधुरी संग किस करना था। इस सीन के दौरान विनोद इतना खो गए थे कि वो कट बोलने पर भी खिद को नहीं रोक पाए थे।

टाइगर श्रॉफ-जैकलीन फर्नांडिस
फिल्म- फ्लाइंग जट

बताया जाता है फिल्म ‘फ्लाइंग जट’ के एक सीन के दौरान जब टाइगर और जैकलीन एक किसिंग सीन की शूटिंग कर रहे थे तो दोनों इस सीन में इतना खो गए थे कि कट बोलने के बाद भी ये एक्टर्स एक दूसरे को किस करते रहे।

दीपिका पादूकोण- रणवीर सिंह 

फिल्म- गोलियों की रास लीला

फिल्म गोलियों की रास लीला में दीपवीर का एक किस सीन था। किस सीन की शूटिंग के दौरान ये दोनों डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नहीं रुके और एक दूसरे को किस करते रहे। बताया जाता है कि उस समय सेट पर करीब 50 लोग मौजूद थे।

ऐसा ही एक किस्सा मशहूर एक्ट्रेस जयाप्रदा के साथ भी हुआ था। एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर दलीप ताहिल अपना कंट्रोल खो बैठे थे। जया ने उन्हें सबक सिखाने के लिए एक थप्पड़ जड़ दिया था।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles