23.1 C
Delhi
Saturday, December 3, 2022
No menu items!

घर पहुंचते ही मां गौरी और पापा शाहरुख से लिपटकर रो पड़े आर्यन, बहन सुहाना से वीडियो कॉल पर की बात

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग मामले में 30 अक्टूबर को आर्थर रोड जले से रिहा हुए। आर्यन खान को जेल से बाहर निकालने के लिए शाहरुख खान को हफ्तों तक मेहनत करनी पड़ी। आखिरकार 28 दिन बाद उनका लाडला घर वापिस आ गया। लाडले के स्वागत में शाहरुख और गौरी ने अपने बंगले मन्नत को लाइट से सजा दिया। वहीं फैंस ने भी आर्यन का ढोल नगाड़ों के साथ वेलकम किया।

28 दिन बाद अब आर्यन खान घर पर अपने परिवार के साथ हैं। आर्यन खान की घर वापसी के बाद हर कोई जानना चाहता है कि मन्नत के अंदर का माहौल कैसा है? इसी बीच खबर सामने आई है कि जब से आर्यन खान घर पर आए हैं, तब से ही पूर् खान परिवार के चेहरों पर मुस्कान है। एक रिपोर्ट के मुताबिक घर के अंदर मौजूद एक सूत्र ने हमें बताया है कि जब आर्यन खान घर पर लौटकर आए तो अपनी मां गौरी खान और पिता शाहरुख खान के गले लगकर रो पड़े।

- Advertisement -

काफी लंबे समय के लिए आर्यन खान, शाहरुख खान और गौरी खान के आंसू नहीं रुके। अबराम अपने बड़े भाई को देख बहुत खुश थे लेकिन उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि सभी क्यों रो रहे हैं? अबराम को किसी ने आर्यन की गिरफ्तारी के बारे में नहीं बताया था ताकि उन पर नकारात्मक असर ना पड़े।

वहीं विदेश में पढ़ाई कर रही सुहाना ने अपने भाई और परिवार के साथ वीडियो कॉल के जरिए बात की। सुहाना बहुत ही जल्द भारत लौट आएंगी और अपने भाई के साथ वक्त बिताएंगी।

कहा जा रहा है कि पहले ही मुंबई छुट्टियों पर आने वाली थीं मगर आर्यन खान के जेल में होने के कारण शाहरुख खान की फैमिली ने उन्हें आर्यन की रिहाई तक न्यू यॉर्क में ही रुकने की सलाह दी थी। अब आर्यन के बाहर आने के बाद सुहाना नवंबर के पहले हफ्ते में मुंबई वापस आ सकती हैं। सुहाना खान अभी अमेरिका के न्यू यॉर्क में फिल्म स्टडीज की पढ़ाई कर रही हैं।

गौरतबल है कि आर्यन की जमानत की शर्तों में उनके किसी भी अन्य आरोपी या मीडिया से बात करने की मनाही है। ऐसे में माना जा रहा है मीडिया की भीड़ को देखते हुए आर्यन खान कुछ दिनों तक घर के भीतर ही रहेंगे। वैसे आर्यन को हर शुक्रवार को एनसीबी के मुंबई ऑफिस में हाजिरी भी लगानी होगी।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here