[email protected]

मलाइका से ब्रेकअप की खबरों पर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के बीच ब्रेकअप की सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है. ‘इश्कजादे’ एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट सेल्फी पोस्ट की है. उन्होंने फोटो के साथ एक कैप्शन भी दिया है, जहां वे ब्रेकअप से जुड़ी सभी खबरों को खारिज कर रहे हैं.

अर्जुन कपूर ने अफवाहों के बारे में लिखा है, ‘अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है. सुरक्षित रहें. भगवान का आशीर्वाद बना रहे. लोगों को शुभकामनाएं. सभी को प्यार.’ मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन के पोस्ट पर एक दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है. एक्टर ने यह पोस्ट करीब एक घंटे पहले शेयर किया है, जिस पर डेढ़ लाख के करीब लाइक्स आ गए हैं.

अर्जुन कपूर के दोस्तों ने कमेंट कर जताई खुशी
अर्जुन के तमाम फैंस और दोस्तों ने कमेंट कर कपल के लिए प्यार जताया है. तारा सुतारिया, भूमि पेडनेकर, आथिया सेट्टी और सोफी चौधरी जैसे तमाम सेलेब्स ने पोस्ट पर कपल के लिए अपनी भावनाएं जाहिर की हैं. बता दें कि कपल के फैंस उनके ब्रेकअप की अफवाहों की वजह से काफी निराश थे.

अर्जुन और मलाइका ने 2019 में रिश्ते में होने की कही थी बात
अर्जुन कपूर के इस पोस्ट ने उन तमाम फैंस के चेहरे पर स्माइल ला दी है, जो कपल के ब्रेकअप की अफवाहों की वजह से मायूस हो गए थे. कुछ दिनों पहले ही दोनों मालदीव गए हुए थे, जहां उन्होंने क्वालिटी टाइम बिताया था. बता दें कि इस कपल ने साल 2019 में रिलेशनशिप में होने की पुष्टि की थी.

उम्र में काफी अंतर होने की वजह से होते रहे हैं ट्रोल
अर्जुन और मलाइका की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. मलाइका ने पहले अरबाज खान से शादी की थी. इस रिश्ते से उनका एक बेटा भी है, जिनका नाम अरहान खान है. कुछ दिनों पहले, अर्जुन कपूर ने उम्र के अंतर की वजह से ट्रोल होने की बात कही थी, क्योंकि वे 36 साल के हैं और मलाइका 48 साल की हैं.

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×