अभिनेत्री श्रुति सेठ से डायरेक्टर दानिश असलम ने एक बार नहीं 4 बार की शादी, जानिए इसके पीछे की वजह

मनोरंजनअभिनेत्री श्रुति सेठ से डायरेक्टर दानिश असलम ने एक बार नहीं 4 बार की शादी, जानिए इसके पीछे की वजह

Shruti Seth Danish Aslam Love Story बॉलीवुड के एक मुस्लिम डायरेक्टर ने हिंदू एक्ट्रेस से एक नहीं चार बार शादी की थी। इस शादी के पीछे भी एक नहीं कई कारण थे। जी हां, डॉयरेक्टर दानिश असलम ने टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति सेठ से शादी की है। दोनों की ये शादी बेहद खास दिन भी हुई थी, लेकिन चार बार शादी की वजह क्या थी, आइए जानें।

कॉमेडी शो ‘शरारत’ फेम श्रुति ने बॉलीवुड में फिल्म ‘फना’ से कदम रखा था। इसी फिल्म के सेट पर उनकी मुलाकात दानिश से हुई थी जो फिल्म के निर्देशक कुणाल कोहली के असिस्टेंट थे।

दोनों की पहली मुलाकात भी काफी हास्यास्पद थी। दानिश सेट पर यूनिट से बात करते हुए चिल्ला-चिल्ला का गाइड कर रहे थे। तभी पास खड़ी श्रुति ने दानिश के पिछले पॉकेट में रखा माइक निकालकर दानिश को देते हुए ये याद दिलाया था कि उनके पास माइक भी है।

दानिश ने एक इंटरव्यू में बताया था कि यही वो मोमेंट होगा जब हमारे बीच कुछ हुआ होगा क्योंकि, इसी दिन से वह दोनों एक दूसरे को नौ दिनों तक दिनभर में 50 मेसेजे थे।

इसके बाद पांच साल तक डेटिंग की और फिर आई शादी की बारी। शादी के लिए दोनों बेहद खास दिन चुना ताकि उनकी शादी यादगार रहे। दोनों ने 10 अक्टूबर 2010 (10. 10.10) को शादी की थी।(

दोनों अलग धर्म से थे इसलिए शादी में दिक्कत आनी थी। दानिश ने बताया था कि दोनों के पैरेंट्स तैयार नहीं थे, लेकिन किसी तरह राजी किया गया। सबसे पहले दोनों गोवा में क्रिश्चयन विधि से शादी की थी।

इसके बाद दोनों के पैरेंट्स को खुश करने के लिए दोनों ने हिंदू, फिर मुस्लिम और उसके बाद कोर्ट मैरिज की।

दानिश और श्रुति की शादी का सेलिब्रेशन तीन दिनों तक चला था और इन तीन दिनों में दोनों ने अलग-अलग तरीके से चार बार शादी की थी। 

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles