[email protected]

क्रूज पार्टी के ऑर्गनाइजर समीर वानखेड़े के दोस्त, पिक्चर अभी बाकी है- नवाब मलिक

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने मुहर लगा दी है. लेकिन दूसरी तरफ मामले की जांच कर रही NCB एनसीपी के नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) के रडार पर है.

नवाब मलिक ने नया खुलासा करते हुए बताया कि कॉर्डेलिया क्रूज पर पार्टी का आयोजन फैशन टीवी ने किया था और फैशन टीवी इंडिया के एमडी काशिफ खान इसके इंचार्ज थे. खुद काशिफ खान भी उस रात रेव पार्टी के समय क्रूज पर मौजूद थे.

नवाब मलिक ने सवाल किया कि NCB ने छापेमारी कर कुछ लोगों को गिरफ्तार किया लेकिन इस मामले में ऑर्गनाइजर की पूछताछ क्यों नही हुई? उनकी छानबीन नहीं की गई और उन्हें उस रात किस आधार पर छोड़ा गया?

नवाब मलिक ने यह भी दावा किया है कि फैशन टीवी इंडिया के एमडी काशिफ खान NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के दोस्त हैं.

“क्रूज पर 1300 लोगों की जांच क्यों नहीं की गयी. अगर रेव पार्टी क्रूज पर थी तो रेव पार्टी के सभी लोगों को स्कैन क्यों नहीं किया गया. हमें लगता है सारा मामला ऑर्गनाइजर से जुड़ा हुआ है. ऑर्गनाइजर समीर वानखेड़े के दोस्त हैं और उन्हें जानबूझ कर बच निकलने दिया गया है. 13 लोगों टारगेट किया गया”

नवाब मलिक का आरोप है कि क्रूज पार्टी के लिए महाराष्ट्र सरकार से कोई इजाजत नहीं ली गई थी. बल्कि डीजी शिपिंग के परमिशन से ये पार्टी हो रही थी.

“मेरी जानकारी है कि उस क्रूज को किसी भी प्रकार की परमिशन नहीं दी गयी थी… बिना परमिशन के क्रूज कैसे निकला?”

नवाब मलिक

पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त- नवाब मलिक 

एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने हाल ही में केंद्रीय एजेंसी को “पर्दाफाश करने” का मिशन शुरू किया है. मलिक के दामाद को NCB ने ड्रग्स से संबंधित मामले में गिरफ्तार किया था. उन्होंने एनसीबी मुंबई क्षेत्र के प्रमुख समीर वानखेड़े के खिलाफ जबरन वसूली और जालसाजी के आरोप लगाए हैं.

आर्यन खान की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले के बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त”

नवाब मलिक ने 27 अक्टूबर को भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि “क्रूज पार्टी में अंतरराष्ट्रीय ड्रग किंग भी था. उसमें उसकी माशुका भी थी. वो भी गन के साथ… अंतरराष्ट्रीय ड्रग किंग एक दाढ़ी वाला व्यक्ति है. वो क्रूज में था, लेकिन उसपर कार्रवाई नहीं की गई. वानखेड़े ने उन्हें छोड़ दिया और बाकी अन्य लोगों को गिरफ्तार किया. मेरी जानकारी है कि ये दाढ़ीवाला व्यक्ति क्रूज के सीसीटीवी में देखा जा सकता है. उस फुटेज की जांच हो.”

गौरतलब है कि नवाब मालिक ने इसी “दाढ़ी वाले” की पहचान अब फैशन टीवी इंडिया के एमडी काशिफ खान के रूप में बताई है.

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×