20.6 C
London
Saturday, May 25, 2024

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा पर भड़का इंग्लैंड का पूर्व क्रिकेटर

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेशर ने बायकॉट करने की मांग की है. उनका मानना है कि फिल्म में इंडियन आर्मी और सिखों का अपमान किया गया है. बता दें लाल सिंह चड्ढा आज रिलीज हुई है और ये वर्ष 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म ने उस समय 6 ऑस्कर अवार्ड जीते थे.मोंटी ने इंग्लैंड के लिए 50 टेस्ट और 26 वनडे मैच खेले हैं.

फिल्म को लेकर मोंटी ने दो ट्वीट किए
मोंटी ने इस फिल्म को लेकर दो ट्वीट किए हैं. उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा कि फॉरेस्ट गंप अमेरिकी सेना में फिट बैठता है, क्योंकि अमेरिका वियतनाम युद्ध के लिए आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कम आईक्यू लोगों की भर्ती की गई थी. वहीं, लाल सिंह चड्ढा में यह दिखाया गया है कि इंडियन आर्मी में कम आईक्यू वाले आदमी की भर्ती हुई है. ये हिंदुस्तान के सशस्त्र बलों इंडियन आर्मी और सिखों का पूर्ण अपमान है. शर्मनाक.वहीं, दूसरे ट्वीट में मोंटी ने आमिर का फोटो शेयर किया और फिर लिखा कि लाल सिंह चड्ढा में आमिर ने कम आईक्यू वाले आदमी का भूमिका निभाया है.उन्होंने सबका अपमान किया है. इसे बायकॉट करें.

फिल्म में इमरजेंसी ऑपरेशन ब्लू स्टार दिखाया गया है
लाल सिंह चड्ढा में राष्ट्र में लगी इमरजेंसी, ऑपरेशन ब्लू स्टार, राष्ट्र की पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की हत्या, 84 के सिख दंगे, 1983 का वर्ल्ड कप सबकी थोड़ी-थोड़ी कहानी है.

पंजाब के रहने वाले हैं मोंटी
पनेसर का जन्म 25 अप्रैल 1982 को इंग्लैंड में हुआ था, इनके माता-पिता भारतीय राज्य पंजाब के निवासी थे जो वर्ष1979 में इंग्लैंड आकर बस गए थे. पनेसर के पिता का नाम परमजीत सिंह और माता का नाम गुरशरण कौर है, उनके पिता पेशे से रियल स्टेट डेवलपर हैं

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here