13.9 C
London
Sunday, April 14, 2024

कर्नाटक के पूर्व CM येदियुरप्पा की पोती सौंदर्या ने की आत्महत्या, बेंगलूरू के एक अपार्टमेंट में लटका मिला शव

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

कर्नाटक (Karnataka) के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) की पोती सौंदर्या ( Soundarya ) ने शुक्रवार को फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.

वह 30 साल की थीं. फिलहाल शव का बॉरिंग एंड लेडी कर्जन अस्पताल (Bowring and Lady Curzon Hospital) में पोस्टमॉर्टम चल रहा है. बीएस येदियुरप्पा के कार्यालय ने इसकी जानकारी दी है. सौंदर्या बेंगलूरू के एमएस रमैया अस्पताल में एक डॉक्टर थीं. पुलिस के अनुसार, वह शहर के माउंट कार्मेल कॉलेज के पास एक अपार्टमेंट में अपने पति और छह महीने के बच्चे के साथ रह रही थीं.

सौंदर्या की दो साल पहले ही शादी हुई थी. वह शुक्रवार सुबह मृत पाई गईं और मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बॉरिंग अस्पताल भेज दिया गया है. बेंगलूरू के हाई ग्राउंड पुलिस स्टेशन ने मामले की जांच शुरू कर दी है. सौंदर्या येदियुरप्पा की पहली बेटी पद्मा की बेटी थीं. उनकी मौत की खबर से उनके परिवार और प्रदेश बीजेपी को झटका लगा है. मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ बीजेपी के दिग्गज नेता येदियुरप्पा को सांत्वना देने अस्पताल पहुंचे हैं. पुलिस के अनुसार पहली नजर में ये एक आत्महत्या का मामला नजर आ रहा है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here