[email protected]

एयरपोर्ट पर जब्त हुआ हार्दिक पांड्या का करोड़ों का माल, क्रिकेटर ने तोड़ी चुप्पी

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भारत लौटते वक्त बुरी तरह फंस गए हैं. कस्टम विभाग ने उनकी 5 करोड़ की दो घड़ियां जब्त की हैं. हार्दिक की इन 2 घड़ियों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. ये खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई, जिसके बाद अब हार्दिक पांड्या का रिएक्शन सामने आया है. इन आरोपों को लेकर हार्दिक पांड्या ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने एक ट्वीट कर पूरी सच्चाई बताई है.

इस मामले पर मंगलवार सुबह  हार्दिक पंड्या ने ट्वीट कर इस मसले पर सफाई दी है. उन्होंने लिखा, 15 नवंबर की सुबह दुबई से मुंबई पहुंचने पर मैं खुद दुबई से जो सामान खरीदकर लाया था, उसकी कस्टम ड्यूटी चुकाने के लिए एयरपोर्ट पर मौजूद कस्टम काउंटर पर गया था. मेरे बारे में सोशल मीडिया पर गलत जानकारी फैलाई जा रही है. मैंने खुद को सारे सामान की जानकारी एयरपोर्ट पर मौजूद कस्टम अधिकारियों को दी है.

कस्टम डिपार्टमेंट ने मुझसे सभी दस्तावेज मांगे हैं. वो फिलहाल, सही ड्यूटी का मूल्यांकन करने में जुटे हैं. मैं पूरी ड्यूटी भरने को तैयार हूं और सोशल मीडिया पर जो घड़ी की कीमत 5 करोड़ बताई जा रही है, वो गलत है. घड़ी 1.5 करोड़ रुपए की है.

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×