प्रमोशन के लिए बिना ब्रा के पहुंची परिणीती चोपड़ा, लाख कौशिश के बाद भी नहीं बची लाज

मनोरंजनप्रमोशन के लिए बिना ब्रा के पहुंची परिणीती चोपड़ा, लाख कौशिश के बाद भी नहीं बची लाज

अक्सर अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस अपने आपको बेहतरीन लुक में पेश करती हैं. लेकिन इनकी यही चाहत एक्ट्रेसेस के लिए परेशानी का सबब भी बन जाती है.

जी हां, बॉलीवुड सेलेब्स कई बार ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं कि उन्हें खुद अजीब लगता है. परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ भी ऐसा ही हुआ. परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ (Namaste England) साल 2018 में रिलीज हुई थी. एक्ट्रेस फिल्म की प्रमोशन के लिए बिना ब्रा पहने वन पीस में आ गईं. इस दौरान वह ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) का शिकार हो गईं. हालांकि इस नीले रंग की वन पीस ड्रेस में वो बला की खूबसूरत लग रही थीं.

टाइट ड्रेस पहनी 

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का एक वीडिया इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि परिणीति (Parineeti Chopra) ने नीले रंग की टाइट ड्रेस पहनी हुई है. ड्रेस में एक्ट्रेस का फिगर साफ नजर आ रहा है.

एक्ट्रेस ने नहीं पहनी ब्रा

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस ने अंजर गार्मेंट्स नहीं पहना है. उनकी ड्रेस सीने के पास इतनी टाइट है कि वह देखने में अजीब लग रही है. परिणीति के अंदाज से ऐसा लग रहा है कि यह बात उन्हें भी पता है. इसके बाद अर्जुन पोज देने के बाद आगे बढ़ जाते हैं. वह अपने फैंस के साथ पोज देते हैं. जबकि परिणीति (Parineeti Chopra) वहीं खड़ी रहती हैं. कुछ देर बाद अर्जुन की ओह माइ गॉड की आवाज आती है. इसके बाद परिणीति अपने सीने के पास हाथ रखते हुए चली जाती हैं. वीडियो को गौर से देखने पर पता चलेगा कि ब्रा नहीं पहनने से एक्ट्रेस आगे की ओर से ऊप्स मोमेंट (oops Moment) का शिकार हुई हैं. 

पहले भी हुईं Oops Moment का शिकार

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इससे पहले भी ऊप्स मोमेंट (oops moment) का शिकार हो चुकी हैं. एक बार उनकी ड्रेस की सिलाई खुल गई थी. ‘जबरिया जोड़ी’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस की ड्रेस इतनी ज्यादा डीप थी कि वो पूरे प्रमोशन के दौरान अपनी ड्रेस को एडजस्ट करते हुए दिखीं.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles