हॉलीवुड सुपरस्‍टार जॉनी डेप (Johnny Depp) पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. जॉनी की पूर्व पत्‍नी एम्बर हर्ड (Amber Heard) ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. इस पर उन्‍होंने एम्बर के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया था. इस मामले में गंभीर आरोप-प्रत्‍यारोप, कई उतार-चढ़ाव के बाद आखिरकार कोर्ट ने जॉनी के पक्ष में फैसला सुनाया. इस फैसले से जॉनी काफी खुश हैं और कई माध्‍यमों से अपनी इस खुशी को जाहिर कर रहे हैं. अब शायद वह एम्बर से मुआवजे की रकम नहीं लेंगे. ऐसा उनके वकील ने संकेत दिया है. 

जॉनी डेप के वकील का बयान आया सामने
मानहानि केस में कोर्ट ने जॉनी के पक्ष में फैसला सुनाते एम्बर को करीब 10 मिलियन डॉलर मुआवजे के तौर पर चुकाने का आदेश दिया था. अब जॉनी के वकील बेंजामिन का एक बयान सामने आया है, जिससे साफ संकेत मिला है कि वह मुआवजा माफ करने को तैयार हैं. उन्होंने कहा है कि यह मानहानि मुकदमा कभी भी पैसों के लिए नहीं था. यह केस हमेशा से ही जॉनी की खोई हुई साख वापस लाने के लिए था. अगर एम्बर हर्ड इस केस में आगे नहीं जाती हैं तो हो सकता है कि जॉनी मुआवजे की रकम न लें. 

जीत से जॉनी खुश, एम्‍बर ने जमकर लताड़ा
मानाहानि केस में मिली जीत से जॉनी काफी खुश हैं. उन्‍होंने कई सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर कर साथ खड़े रहने के लिए फैंस का धन्‍यवाद दिया है. इस पर एम्बर की कड़ी प्रतिक्रिया भी सामने आई है. एम्बर ने अपने प्रवक्ता के माध्यम से कहा है कि जॉनी डेप अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं और महिलाओं के अधिकार पीछे की ओर बढ़ रहे हैं. एम्बर का कहना है कि उनके मामले में सुनाया गया फैसला बिल्कुल ऐसा है जैसे घरेलू हिंसा के पीड़ितों को अपनी आवाज बुलंद करने से रोका जा रहा है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment