19.5 C
London
Sunday, June 23, 2024

पहले एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु अब प्रियंका पंडित का एमएमएस लीक, अभिनेत्री ने निकाली भड़ास

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ( Bhojpuri film industry) को लोग काफी पसंद करते हैं. यहां काफी एंटरटेनिंग मूवी बनती है और यहां कई यंग और टैलेंटेड कलाकार हैं. हालांकि कई बार कुछ एक्ट्रेस उनके विवादित वीडियो के चलते वह चर्चा का मुद्दा बनी हैं. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु ( trishakar madhu) का एमएमएस वीडियो लीक (MMS Video Leak) हुआ था. इस एमएमएस में वह किसी शख्स के साथ दिखाई दी हैं. 

त्रिशाकर मधु ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. अब इस घटना के बाद एक्ट्रेस प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) का एमएमएस वीडियो वायरल हो रहा है. इसके चलते वह काफी परेशान हो गई हैं. लेकिन प्रियंका पंडित ने दावा किया है कि इस वायरल वीडियो में जो महिला दिख रही हैं, वो नहीं हैं. उनका कहना है कि उनकी इमेज को खराब करने की कोशिश कर रहा है. 

 दर्ज करवाई एफआईआर



प्रियंका पंडित ने कहा कि कोई उनसे पर्सनल दुश्मनी निकाल रहा है. कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है, उन्होंने इस मामले में एफआईआर भी दर्ज करवाई है और पुलिस इस मामले में जांच भी कर रही है. रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि कई सोशल मीडिया पर उनके एमएमसएस वीडियो का लिंक शेयर किया गया था, उसे पुलिस ने हटाना शुरू कर दिया है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव


प्रियंका पंडित सओशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें, वीडियो और रील्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. उन्होंने साल 2013 में आई भोजपुरी फिल्म ‘जीना तेरी गली में’ से डेब्यू किया था.  प्रियंका ने 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने कई गुजराती फिल्मों में भी काम किया है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here