14.6 C
London
Wednesday, May 29, 2024

‘The Kapil Sharma Show’ के खिलाफ एफआईआर, कोर्ट की अवमानना का लगा आरोप

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली: सोनी टीवी के धमाकेदार शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के खिलाफ मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के जिला न्यायालय में एफआईआर दर्ज हुई है। एफआईआर शो के एक एपिसोड के खिलाफ दर्ज हुई है, जिसमें कलाकार कोर्ट रूम में परफॉर्म करते हुए स्टेज पर पर शराब पीते हुए नजर आए।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि कलाकारों ने कोर्टरूम का अनादर किया है। कपिल शर्मा के शो के खिलाफ शिकायत करने वाला व्यक्ति पेशे से एक वकील है। उसने शिवपुरी जिले के सीजेएम कोर्ट में ‘द कपिल शर्मा शो’ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

बताया जा रहा है कि मामले की सुनवाई आने वाली 1 अक्टूबर को की जाएगी। वकील ने कपिल शर्मा के शो पर आरोप लगाया है, “सोनी टीवी पर आने वाला शो ‘द कपिल शर्मा शो’ बहुत ही अजीब है। वे महिलाओं पर अजीबों-गरीब टिप्पणी करते हैं। एक एपिसोड में स्टेज पर कोर्ट रूम बनाया गया और कलाकार सार्वजनिक रूप से वहां शराब पीते हुए नजर आ रहे थे।”

वकील ने अपनी शिकायत में आगे कहा, “यह कोर्ट की अवमानना करना है। इसलिए ही मैंने आरोपियों के खिलाफ धारा 356/3 के तहत एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। इस तरह की फूहड़ता को दिखाना बंद होना चाहिए।” बता दें कि केस 19 जनवरी, 2020 में आए एक एपिसोड के खिलाफ दर्ज हुआ है, जिसका रिपीट टेलीकास्ट 24 अप्रैल, 2021 को दिखाया गया था।

द कपिल शर्मा शो’ के एपिसोड को लेकर वकील ने दावा किया कि इसमें दिखाए गए कोर्टरूम में परफॉर्म कर रहा एक किरदार पूरी तरह से नशे में था। वकील के मुताबिक, ऐसा करना कोर्ट का अपमान करना हुआ।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो की बात करें तो इसका नया सीजन बीते 21 अगस्त को ही शुरू हुआ है। इससे पहले कोरोना वायरस के कारण शो को सात महीने के लिए बंद कर दिया गया था। कार्यक्रम में कपिल शर्मा के साथ-साथ सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी और अर्चना पूरन सिंह भी अहम हिस्सा हैं। बीते सप्ताह इस शो में उदित नारायण, कुमार सानू और अनुराधा पोडवाल मेहमान के तौर पर नजर आए थे

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here