फिल्म अभिनेता कमाल आर खान अक्सर अपने  बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। KRK कभी बीजेपी पर हमला तो कभी पीएम मोदी पर तंज कसते रहते हैं। द कश्मीर फाइल्स फिल्म की चर्चा पूरे देश में हो रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने भी इस फिल्म को देखने के लिए लोगों से अपील की है तो वहीं कई नेता और मंत्री इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। अब कमाल आर खान ने इसी फिल्म को लेकर पीएम मोदी पर तंज कसा है।

KRK ने किया यह ट्वीट: ट्विटर पर कमाल आर खान ने लिखा कि “अब हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी ने फिल्मों का विश्लेषण करना भी शुरू कर दिया है। मैं मोदी जी से हाथ जोड़कर प्रार्थना करता हूं कि वो ये काम ना करें। अगर विश्लेषण भी मोदी जी करने लगेंगे, तो फिर मैं क्या करूंगा? कृपया करके Modi जी मेरा काम ना छीने! धन्यवाद!”

लोगों की प्रतिक्रियाएं: कमाल आर खान के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। प्योर सोउल नाम के यूजर ने लिखा कि “हमारे प्रधानमंत्री कैसे? आप तो दुबई में रहते हो और आपके पास वहां की नागरिकता है तो और मोदी जी तो भारत के हैं।” सोना जी नाम के यूजर ने लिखा कि “अब फिल्म समीक्षक/आलोचक का पेशा भी खतरे में है, मोदी है तो मुमकिन है।”

सुभाष आहूजा नाम के यूजर ने लिखा कि “अगर मोदी जी ने फिल्मों के विश्लेषण का काम प्रारंभ कर दिया है तो आपको किसने रोका है राजनीति में आने के लिए, आप भी उनकी गद्दी हथिया कर नए पीएम बन जाओ, ट्वीटरबाज़ों की दुआएं आपके साथ हैं। आपका नारा होना चाहिए, अगला पीएम कैसा हो.. केआरके जैसा हो।” रीमा चक्रवर्ती नाम की यूजर ने लिखा कि “मोदी जी आप पर बहुत क्रोधित थे क्योंकि आप चुनाव प्रचार कर रहे थे। तो उन्होंने सोचा कि बदलाव के लिए वे फिल्म प्रचार भी करेंगे।”

जयेश नाम के यूजर ने लिखा कि “ये एक अल्पसंख्यांक के साथ छल हो रहा है। पहले कांग्रेस ने देशद्रोही फिल्म पर रोक लगा कर एक उज्जवल कलाकार को उभारने से पहले ही खत्म कर दिया। जब उसने अलग कार्य शुरू किया तो अब मोदी जी उस कार्य को करने में बाधा उपस्थित कर रहे है। ये लोकतंत्र की हत्या है। घनघोर निंदा।” उस्मान नाम के यूजर ने लिखा कि “दोनों  मिल कर करें आराम से। एक इंटरवल से पहले का विश्लेषण करे और दूसरा बाद का।”

योगेश नाम के यूजर ने लिखा कि “अगर आप एक्सपर्ट हैं तो मोदी जी भी एक्सपर्ट हैं। अब आप पकौड़े तलने की आदत डाल लो।” शिवांक नाम के यूजर ने लिखा कि “तू परेशान मत हो भाई, आजा हमारे खेत में गन्ना छीलने में मदद करो।” सब्य्साची नाम के यूजर ने लिखा कि “हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं।” कृपा शंकर बाजपेयी नाम के यूजर ने लिखा कि “तुम अब पकौड़े बनाओ।”

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment