फिल्म निर्माता अली अकबर (Film Producer Ali Akbar) अपनी पत्नी के साथ इस्लाम धर्म छोड़ हिन्दू धर्मं (hindu dharm) अपनाने का फैसला लिए है । उनका कहना है कि चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत की हेलीकॉप्टर दुर्घटना (helicopter crash) में हुई मौत का अपमान करने वालों के चलते वो अपना धर्म छोड़ रहे हैं ।

सोशल मीडिया पर जनरल बिपिन रावत की मौत से जुड़े कई पोस्ट किये गए जिसमें इस्लामिक कट्टरपंथियों द्वारा उनके वीडियो और तस्वीरों पर स्माइली का प्रयोग किया गया था । जिसके चलते अली अकबर को इस बात का काफी दुःख पहुंचा है ।

ख़बरों की माने तो, अकबर का कहना कि इस्लाम के बारे नेताओं ने भी जनरल बिपिन रावत (CDS Bipin Rawat) का अपमान करने वाले राष्ट्र विरोधियों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया । अकबर ने आगे कहा कि उनका अब धर्म से भरोसा उठ चुका है ।

इस सम्बन्ध में अली अकबर ने अपने फेसबुक पर एक वीडियो भी शेयर किया था । जिसमें उन्होंने कहा था कि वो जन्म से प्राप्त किये कपड़े को उतार फेक रहे हैं । वो कहते है कि आज से वो मुस्लिम नहीं बल्कि एक भारतीय हैं । उसका ये वीडियो उन विरोधियों के लिए है जिन्होंने अपशब्द कहे ।

आपको बता दें, अली अकबर मलयाली फिल्मों के निर्देशक (Malayalam Film Producer) हैं । उन्होंने 20 से अधिक मलयालम फिल्मों का निर्देशन किया । अली का जन्म 20 फ़रवरी 1963 केरल में हुआ । अली अकबर 2014 के लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के बैनर तले कोडुवल्ली निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ चुके हैं । यही नहीं उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के रूप में कोझीकोड निगम के चुनाव में चुनाव लड़ चुके है। बचपन में हुआ ऐसा दुर्व्यवहार 2015 में, अकबर ने कहा था कि वह बाल यौन शोषण का शिकार थे, जब वह आठ साल के थे, तब उसके मदरसे में एक शिक्षक द्वारा उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया था।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment