18.1 C
Delhi
Saturday, December 3, 2022
No menu items!

Film: The Kashmir Files कांग्रेस के 2 दर्जन नेताओ ने अटल आडवाणी के पोस्टर लिए फिल्म देखने पहुंच गए

- Advertisement -
- Advertisement -

भोपाल. फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर सियासत गरमाई हुई है. अब तक सिर्फ बीजेपी के नेता ही सिनेमाघरों में नजर आ रहे थे लेकिन राजधानी भोपाल में इसके ठीक उलट नजारा सोमवार को देखने को मिला.

कांग्रेस के दो दर्जन से ज्यादा नेता भोपाल की संगीत टॉकीज में फिल्म देखने पहुंच गए. इनमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा भी शामिल थे. शर्मा ने आरोप लगाया कि बीजेपी फिल्म के जरिए झूठ परोस रही है. कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के साथ जो कुछ हुआ उसके लिए बीजेपी जिम्मेदार है.

- Advertisement -

साथ में लाए अटल आडवाणी के पोस्टर

खास बात यह थी कि जब कांग्रेस के नेता सिनेमा घर में फिल्म द कश्मीर फाइल्स देखने पहुंचे उनके हाथों में कुछ पोस्टर थे. यह पोस्टर फिल्म के ना होकर बल्कि वीपी सिंह के साथ अटल – आडवानी और मुफ्ती मोहम्मद सईद के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर थे. कांग्रेस ने याद दिलाया जिस वक्त कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के साथ अत्याचार हुआ उस वक्त वीपी सिंह की सरकार थी और बीजेपी का उसको समर्थन था. ऐसे में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अत्याचार के लिए बीजेपी जिम्मेदार है.

बीजेपी ने किया पलटवार

कांग्रेस नेताओ के द कश्मीर फाइल्स फिल्म देखने पर बीजेपी ने निशाना साधा. शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने कहा हर नागरिक से यही अपील है कि कश्मीर फाइल्स देखें. कांग्रेस वाले खेद जरूर प्रकट करें कि उनकी वजह से कश्मीर के हालात बिगड़े. नेहरू परिवार ने कश्मीर का बेड़ा गर्क किया. कांग्रेस अपने कार्यक्रम में अगर राजनीति लाएगी तो बात दूर तक जाएगी.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here