18.1 C
Delhi
Friday, December 2, 2022
No menu items!

बेटे की शादी के लिए पिता ने पंडित से करवाया हवन- पूजन, शादी नहीं होने पर पंडित जी के काट दिए कान

- Advertisement -
- Advertisement -

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक युवक ने पुजारी के कान काट दिए, क्योंकि उसकी शादी नहीं हो रही थी। पुजारी ने आरोपी से कहा था कि अगर हर पर हवन-पूजन कराओगे तो जल्द ही विवाह हो जाएगा।

हवन-पूजा कराएा…लेकिन जब शादी नहीं हुई तो आरोपी ने इस घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस से मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है।

- Advertisement -

बेटे की शादी के लिए पुजारी से कराया हवन-पूजा

दरअसल, हैरान कर देने वाली ये घटना इंदौर जिले के चंदन नगर थाना क्षेत्र से सामने आई है। जहां राधेश्याम के बेटे का विवाह नहीं हो रहा था। ऐसे में कुछ लोगों ने उनको राजस्थान के पुजारी अरूण शर्मा के बारे में बताया, कहा अगर इन पुजारी ने घर में आकर पूजा कर दी तो आपके बेटे की शादी पक्का हो जाएगी। राधेश्याम ने लोगों की बात मानकर पुजारी से संपर्क किया।

जब बेटा नहीं बना दूल्हा तो काट दिए पुजारी के कान

युवक ने बेटे की शादी के लिए पुजारी को अपने घर बुलाया। इसके बाद पुजारी के बताए अनुसार पूजा और हवन कारया। पूजा करने के बाद अपने घर के लिए रवाना होने लगे। साथ ही कहने लगे कि अब आप निश्चिंत हो जाएं जल्द ही खुशखबरी आ जाएगी। लेकिन काफी समय गुजर जाने के बाद भी बेटे के लिए कोई रिश्ता नहीं आया। तो उन्होंने एक बार फिर पुजारी अरुण शर्मा पंडित को हवन पूजन कराने के लिए राजस्थान से बुलाया। पुजारी भी पूजन का सामान लेकर युवक के घर पहुंचे। और वो वापस से हवन पूजन करने लगे। लेकिन राधेश्याम शर्मा पुजारी पर कई तरह के आरोप लगाते हुए उनसे विवाद करने लगा। कहा आप और आपकी पूजा झूठी है। किसी से कुछ नहीं होता है। विवाद इतना बढ़ गया कि राधेश्याम शर्मा ने अपने परिजनों के साथ मिलकर पुजारी का कान काट दिया।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here