बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं के कारण सुर्खियों में रहती हैं. बिग बॉस ओटीटी में तो वह अपना जर्नी को एक हफ्ते ही चला सकीं, लेकिन जब से बाहर आई हैं, तब से अपने अलग-अलग स्टाइल दिखाकर उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) का पारा हाई कर रखा है.

अपने अंतरंगी स्टाइल से कभी वो लोगों को दिल जीत लेती हैं, तो कभी ट्रोल हो जाती हैं. हाल ही में उर्फी टॉपलेस होकर सिर्फ जंजीर पहने (Urfi Javed wearing heavy chains) नजर आईं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर वह ट्रोल भी हुईं.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि उर्फी की इन जंजीरों को पहनने के बाद क्या हालत हुई है? उर्फी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि जंजीर पहनने के बाद ये हालत हो जाएगी.

दरअसल, हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने जंजीरों के साथ अपने लुक को प्लांट किया था, जिसमें वह टॉपलेस थीं और इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की जालीदार स्कर्ट पहनी थी. उर्फी के इस अतरंगी फैशन सेंस ने लोगों के हक्का बक्का कर दिया था. उर्फी ने फैशन के लिए वो जंजीरे तो पहन ली, लेकिन उसके बाद जो हुआ वो बहुत खरतनाक था.

इंस्टा स्टोरी पर दिखाया क्या हुआ हाल
उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर साझा की हैं, जिसमें उनकी गर्दन पर निशान दिख रहा है. उनकी गर्दन पर लाल रंग के कई निशान हैं. इस तस्वीर से साफ है कि उर्फी को जंजीर वाला फैशन करना काफी भारी पड़ा है और अब उन्हें काफी दर्द का सामना करना पड़ा रहा है. उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में After लिखा है, यहां इसका मतलब है कि ड्रेस पहनने के बाद का असर.

लोगों ने किया था ट्रोल
उर्फी जावेद अंधेरी के रेस्टोरेंट के बाहर जंजीरों के साथ स्पॉट हुई थीं. यहां उन्होंने पैपराजी को खूब पोज भी दिए थे, सोशल मीडिया पर तस्वीरों के वायरल होने के बाद लोगों ने उन्होंने खूब ट्रोल भी किया था. यूजर्स ने तस्वीरों को देख लिखा था, ‘क्या कपड़े खत्म हो गए’. कुछ लोगों ने लिखा था, ‘शर्म तो बेच खाई है, इसे भी उतार दो’.


उर्फी के इंस्टाग्राम पर हैं 2.4 मिलियन फॉलोअर्स
उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उर्फी के इंस्टाग्राम पर 2.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि वो खुद 325 लोगों को फॉलो करती हैं

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment