6 C
London
Sunday, April 21, 2024

फरहान अख्तर की दुल्हनिया बनने वाली हैं शिबानी दांडेकर? एक्ट्रेस ने बताया क्या है सच

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुंबईः बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. अपनी पूर्व पत्नी अधुना भवानी से अलग होने के बाद से ही फरहान, शिबानी को डेट कर रहे हैं. दोनों पिछले दिनों साथ में मालदीव वेकेशन पर भी गए थे. दोनों के बीच का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. ऐसे में दोनों की शादी (Farhan Akhtar Shibani Dandekar Wedding) को लेकर भी लगातार चर्चे हो रहे हैं. ऐसे में शिबानी दांडेकर ने पहली बार फरहान अख्तर संग अपने रिश्ते को लेकर बात की है.

शिबानी दांडेकर ने एक मनोरंजन वेबसाइट संग बातचीत में अपने और फरहान अख्तर के रिश्ते और शादी को लेकर बात की. शिबानी का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान फरहान अख्तर के साथ रहते हुए दोनों को एक-दूसरे को जानने का मौका मिला और यही वजह है कि दोनों अब पहले से भी ज्यादा एक-दूसरे के करीब आ गए हैं.

शिबानी कहती हैं- ‘हर कोई मुझसे और फरहान से हमारी शादी के बारे में बात कर रहा है. लेकिन, अभी हम दोनों के बीच ये सवाल नहीं आया है. मैं सबसे यही कह रही हूं कि सोच कर बताऊंगी.’ अपनी और फरहान अख्तर की बॉन्डिंग पर बात करते हुए शिबानी कहती हैं- ‘हम एक साथ वर्कआउट करते हैं. साथ फिल्में देखते हैं और साथ खाते हैं. एक साथ जमकर एंजॉय करते हैं.’

बता दें, फरहान और शिबानी बीते 3 सालों से साथ हैं. इसके पहले फरहान अख्तर ने अधुना भवानी से शादी की थी और 17 सालों बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए. अधुना एक बड़ी हेयर स्टाइलिस्ट हैं और इन दिनों निकोलो मोरिया के साथ रिश्ते में हैं. निकोलो डिनो मोरिया के भाई हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here