7 C
London
Tuesday, March 5, 2024

फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर करेंगे कोर्ट मैरिज, इस दिन करवाएंगे शादी का रजिस्ट्रेशन

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

फरहान अख्तर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वे लगभग पिछले 4 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और कपल गोल को पूरा कर रहे हैं. वे अपने रिलेशनशिप को अगले लेवेल पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. दोनों की शादी पहले मार्च में होंने की चर्चा चल रही थी. इसके बाद खबरें आने लगी की दोनों फरहान के बर्थडे यानी 9 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब दोनों की शादी से जुड़ा एक नया अपडेट आया है.

इस अपडेट के मुताबिक, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इस साल 21 फरवरी को अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराना चाहता है. कपल के एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया, ‘वो दोनों शादी के लिए तैयार हैं. दोनों काफी लंबे वक्त से एक-दूसरे से प्यार करते हैं. वे पिछले कुछ वक्त से शादी की प्लानिंग पर चर्चा कर रहे हैं और आखिरकार चीजों को अगले लेवेल पर ले जाने का फैसला किया है.”

सूत्र ने आगे कहा,”21 फरवरी को, उनके रिलेशनशिप में एक नया मोड़ आएगा, क्योंकि वे जीवन भर के लिए एक-दूसरे के पार्टनर बनने की औपचारिक कसमें खाएंगे.” इससे पहले, कई रिपोर्ट में दावा किया गया था कि फरहान और शिबानी 9 जनवरी को अपनी शादी को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकते हैं क्योंकि इस दिन फरहान (Farhan Akhtar Birthday) का 48वां बर्थडे है. फरहान और शिबानी की रोमांटिक तस्वीरें उनके स्ट्रॉन्ग बॉन्ड को दिखाती हैं.

इससे पहले कहा जा रहा था कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर, मार्च 2022 में शादी करने वाले हैं. जिसके लिए दोनों ने तैयारियां भी शुरू कर दी है. रिपोर्ट्स के अनुसार कपल ने शादी के लिए अपनी ड्रेस और वेन्यू भी फाइनल कर लिया है. हालांकि, अभी तक कपल की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है और ना ही किसी तरह की प्रतिक्रिया दी गई है.

जग-जाहिर है फरहान-शिबानी का प्यार

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अक्सर दोनों को साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा जाता है. दोनों का प्यार जग-जाहिर है. सोशल मीडिया पर भी दोनों एक-दूसरे को लेकर अपना प्यार जाहिर करने में जरा भी नहीं हिचकिचाते. यही नहीं, किसी भी इवेंट में भी शिबानी और फरहान को एक साथ ही स्पॉट किया जाता है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here