3.1 C
London
Tuesday, February 27, 2024

Farhan Akhtar बोले- ‘मुझे सलीम-जावेद के अलग होने का अभी तक कोई कारण मालूम नहीं है’

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने कहा कि, सलीम खान (Salim Khan) और जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के अलग होने से सलमान खान (Salman Khan) और उनके परिवार के साथ उनके संबंधों पर कभी कोई प्रभाव नहीं पड़ा.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने हाल ही में सलीम खान (Salim Khan) और जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की जोड़ी के अलग होने के बारे में बात की है. उनका कहना है कि सलीम-जावेद के अलग होने से सलमान खान (Salman Khan) और उनके परिवार के साथ उनके संबंधों पर कभी कोई प्रभाव नहीं पड़ा

. फरहान अख्तर ने अरबाज खान (Arbaaz Khan) के चैट शो ‘पिंच’ में सलीम-जावेद की फेमस जोड़ी के अलग होने के बारे में बात की. अख्तर ने कहा कि, हालांकि अरबाज खान और उनके पिता प्रोफेशनल तरीके से अलग हो गए, लेकिन इसका उनके सलमान खान, अरबाज खान और उनकी फैमिली से संबंधों पर कभी कोई प्रभाव नहीं पड़ा.

इसके बारे में विस्तार से बताते हुए फरहान कहा कि, उन्हें पता ही नहीं था कि दोनों दिग्गज अलग हो चुके हैं. लगभग एक साल बाद अचानक एक दिन ‘तूफान’ फेम एक्टर को महसूस हुआ कि सलीम अंकल ने उनके घर आना बंद कर दिया है. एक्टर ने स्वीकार किया कि, उन्हें दोनों लोगों के अलग होने का कोई कारण अब तक मालूम नहीं है. इसके बाद अपने शो में अरबाज ने भी कहा कि, ‘उन्हें भी यह एहसास हुआ कि एक पार्टनरशिप थी, जो टूट गई’. दोनों लोगों में बहुत कम मुलाकातें होती हैं, लेकिन जैसा कि फरहान ने कहा कि इस पार्टनरशिप के टूटने ने फरहान और हम लोगों के रिश्ते को कभी प्रभावित नहीं किया.

सलीम-जावेद की जोड़ी ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं. इनमें ‘शोले’, ‘दीवार’, ‘जंजीर’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘डॉन’ और अन्य कई फिल्में प्रमुख हैं. फरहान हाल ही में अपनी फिल्म ‘तूफान’ (Toofan) को लेकर चर्चा में रहे. इसमें उनके अपोजिट मृणाल ठाकुर ने लीड रोल किया था. इसमें परेश रावल ने भी अहम भूमिका निभाई थी. ‘तूफान’ ऐसी फिल्म थी, जिसकी तारीफ ऑडियंस और क्रिटिक्स दोनों ने की थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान अपनी अगली फिल्म ‘जी ले जरा’ (Jee Le Zaraa) का निर्देशन करेंगे. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट लीड रोल करेंगी. यह फिल्म 2023 में रिलीज की जाएगी.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here