मुंबई. बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने हाल ही में सलीम खान (Salim Khan) और जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की जोड़ी के अलग होने के बारे में बात की है. उनका कहना है कि सलीम-जावेद के अलग होने से सलमान खान (Salman Khan) और उनके परिवार के साथ उनके संबंधों पर कभी कोई प्रभाव नहीं पड़ा

. फरहान अख्तर ने अरबाज खान (Arbaaz Khan) के चैट शो ‘पिंच’ में सलीम-जावेद की फेमस जोड़ी के अलग होने के बारे में बात की. अख्तर ने कहा कि, हालांकि अरबाज खान और उनके पिता प्रोफेशनल तरीके से अलग हो गए, लेकिन इसका उनके सलमान खान, अरबाज खान और उनकी फैमिली से संबंधों पर कभी कोई प्रभाव नहीं पड़ा.

इसके बारे में विस्तार से बताते हुए फरहान कहा कि, उन्हें पता ही नहीं था कि दोनों दिग्गज अलग हो चुके हैं. लगभग एक साल बाद अचानक एक दिन ‘तूफान’ फेम एक्टर को महसूस हुआ कि सलीम अंकल ने उनके घर आना बंद कर दिया है. एक्टर ने स्वीकार किया कि, उन्हें दोनों लोगों के अलग होने का कोई कारण अब तक मालूम नहीं है. इसके बाद अपने शो में अरबाज ने भी कहा कि, ‘उन्हें भी यह एहसास हुआ कि एक पार्टनरशिप थी, जो टूट गई’. दोनों लोगों में बहुत कम मुलाकातें होती हैं, लेकिन जैसा कि फरहान ने कहा कि इस पार्टनरशिप के टूटने ने फरहान और हम लोगों के रिश्ते को कभी प्रभावित नहीं किया.

सलीम-जावेद की जोड़ी ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं. इनमें ‘शोले’, ‘दीवार’, ‘जंजीर’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘डॉन’ और अन्य कई फिल्में प्रमुख हैं. फरहान हाल ही में अपनी फिल्म ‘तूफान’ (Toofan) को लेकर चर्चा में रहे. इसमें उनके अपोजिट मृणाल ठाकुर ने लीड रोल किया था. इसमें परेश रावल ने भी अहम भूमिका निभाई थी. ‘तूफान’ ऐसी फिल्म थी, जिसकी तारीफ ऑडियंस और क्रिटिक्स दोनों ने की थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान अपनी अगली फिल्म ‘जी ले जरा’ (Jee Le Zaraa) का निर्देशन करेंगे. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट लीड रोल करेंगी. यह फिल्म 2023 में रिलीज की जाएगी.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment