फरदीन खान फिल्म ‘इस फ़िल्म’ से करेंगे कमबैक, बताई बॉलीवुड से दूर जाने की असल वजह

मनोरंजनफरदीन खान फिल्म 'इस फ़िल्म' से करेंगे कमबैक, बताई बॉलीवुड से दूर जाने की असल वजह

दिवंगत एक्टर  फिरोज खान के बेटे फरदीन खान ने पिछले साल दिसंबर में पुष्टि की थी कि वह कमबैक करने के लिए तैयार हैं. अब खुलासा हुआ है कि फरदीन खान फिल्म ‘विस्फोट’ (Fardeen Khan Film Visfot) से कमबैक करेंगे. इस फिल्म में वह रितेश देशमुख के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. इस फिल्म को संजय गुप्ता प्रोड्यूस कर रहे हैं. फरदीन ने स्पॉटबॉय को दिए एक बयान में इसके पुष्टि भी की है. उन्होंने कहा कि फिल्म को लेकर बात चल रही है.

फरदीन खान (Fardeen Khan Comeback) ने दिसंबर 2020 में स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा था,”मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतने लंबे समय तक फिल्मों से दूर रहूंगा. लेकिन हुआ. शुरू में मुझे और मेरी पत्नी नताशा को लंदन जाना पड़ा क्योंकि हमें बेबी को लेकर कई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा था. साल 2013 में आखिरकार हमारी बेटी हुई. चार साल बाद हमारे बेटे का जन्म हुआ. हर बार घर में बड़ी खुशियां आती थीं और हमें इसी में रहे. इतना समय कब बीत गया, पता ही नहीं चला. मुझे मुंबई और लंदन के बीच अप-डाउन करना पड़ा. क्योंकि हमने आईवीएफ प्रोसेस चुना था, यह मेरी पत्नी नताशा के लिए आसान नहीं था. मुझे उसके पास रहना था.”

फरदीन खान (Fardeen Khan Family) को शुरुआत में लगता था कि उन्हें मुंबई से सिर्फ दो या तीन साल तक दूर रहना पड़ेगा. उन्होंने कहा,”काश जिंदगी इतनी आसान होती! मुंबई से दूर जाने की प्लानिंग नहीं थी, मैं परिस्थितियों से निपट रहा था. अब मैं दो सुंदर बच्चों के साथ खुश हूं और काम से दूर हूं. मैंने उनके साथ जो समय बिताया है, वह बहुत खूबसूरत रहा है. मेरे बच्चे और मेरे बीच एक अमेजिंग बॉन्ड हैं. मैं हर दिन अपने आप को ब्लेस्ड मानता हूं.”

फरदीन खान ने आगे कहा,”मेरे पास ईश्वर का आभारी होने के लिए बहुत कुछ है. अब मैं बच्चों को थोड़ा और व्यवस्थित देखता हूं. मुझे लगता है कि मेरे लिए काम पर वापसी जाने का समय आ गया है. काम पर मेरी वापसी व्यवस्थित रूप से हुई. यह तब हुआ जब यह होना ही था. लौटने के बाद मैंने पाया कि फिल्म इंडस्ट्री का पूरा सीन ही बदल गया है.”

फरदीन खान ने स्पष्ट किया कि वह बॉलीवुड में क्वैलिटी वर्क करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा, “मैं हमेशा मुंबई और लंदन के बीच आना-जाना करता रहा हूं. मैंने अपना आधा समय वहां और आधा समय यहां बिताया. इस बार मैं एक उद्देश्य के साथ वापस आया हूं. मैं अच्छा सार्थक काम करना चाहता हूं. मुझे लगता है कि यह सिनेमा का नया स्वर्ण युग है. सिनेमा की इस तरह की विविधता को होते देखना एक्साइटमेंट से भरा है.”

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles