बच्चों के धर्म पर उठ रहे सवाल को लेकर भड़कीं फराह खान

मनोरंजनबच्चों के धर्म पर उठ रहे सवाल को लेकर भड़कीं फराह खान

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर फिल्म मेकर फराह खान (Farah Khan) का कहना है कि भले ही उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करने से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता, लेकिन जब किसी भी त्योहार के दौरान उनके बच्चों तो ट्रोल किया जाता है तो बहुत बुरा लगता है। फराह ने चैट शो ‘पिंच बाय अरबाज खान’ में अभिनेता अरबाज खान के साथ बातचीत की।

फराह ने कहा कि यह सवाल वास्तव में मुझे परेशान करता है, कि मेरे बच्चे हिंदू हैं या मुस्लिम। पहले मैं दिवाली और ईद पर अपने बच्चों की फोटो पोस्ट करती थी, मैंने ऐसा करना बंद कर दिया है। मैं धार्मिक त्योहारों के दौरान तस्वीरें पोस्ट नहीं करती हूं। फराह ने बताया कि कैसे उसके बच्चों को उनकी धार्मिक मान्यताओं को लेकर ट्रोल किया गया है।

तीस मार खान को लेकर अभी भी ट्रोल होने को लेकर उन्होंने कहा कि कई लोगों ने और भी बदतर फिल्में की हैं, लोगों ने बहुत बुरा काम किया है, और आप अभी भी वहीं अटके हुए हैं। फराह खान और अरबाज की बातचीत का एपिसोड 1 सितंबर कोक्यूप्ले के यूट्यूब चैनल, जी5 और माई एफएम पर रिलीज किया जाएगा। जिसे देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।



बता दें, कि फराह खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं। कभी वो शाहरुख खान संग मस्ती करती तो कभी सोनू सूद संग धमाल मचाकर फैंस को एंटरटेन करती देखी जाती हैं। हालांकि, किसी ना किसी वजह से फिल्म मेकर को सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ जाता है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles