23.1 C
Delhi
Saturday, December 3, 2022
No menu items!

काजोल की ड्रेस में दिखा कुछ ऐसा की सोशल मीडिया पर भिड़े फैंस और ट्रॉलर्स

- Advertisement -
- Advertisement -

90 दशक की पॉपुलर अभिनेत्रियों में एक कजोल अक्सर अपने पहनावे के चलते ट्रोलर के निशाने पर रह चुकी हैं। वह इससे पहले भी कई मौकों पर अपनी पसंद के आउटफिट्स पहनने की वजह से ट्रोलर के निशाने पर आ चुकी है। गुरुवार को धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता (Apoorva Mehta) के 50वें जन्मदिन को खास बनाने के लिये करण जौहर (Karan Johar) ने एक ग्रैंड पार्टी रखी थी। 

इस दफा करण की ग्रैंड पार्टी में यंगस्टर्स अपना जलवा बिखरते दिखे। इसमें काजोल भी पहुंची थी, जहां वो आउटफिट की वजह से ट्रोल हो गईं। हालांकि उनके फैंस ने ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी।

- Advertisement -

काजोल को अपूर्व मेहता के 50वें बर्थडे पार्टी में बॉडीकॉन ऑफ शोल्डर ड्रेस में देखा गया था, जिसे उनके करीबी दोस्त करण जौहर ने आयोजित किया था। काजोल पूरे आत्मविश्वास के साथ करण संग कैमरे को जमकर पोज दिये। बॉलीवुड के पैपराजी विरल भयानी ने उनके पार्टी से निकलते हुए एक वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया। लेकिन वीडियो देखते ही यूजर्स ने काजोल को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ट्रोलर्स को फैन्स ने कराया चुप

कोजल के इस वीडियो पर ट्रोलर्स ने कमेंट में लिखा,’क्या वह गर्भवती है?’ एक दूसरे यूजर ने लिखा,’जब उनका वजन बढ़ गया है तो वह टाइट ड्रेस क्यों पहनती हैं ?’ हालांकि ट्रोलर्स के बीच उनके फैंस उनके सपोर्ट में उतर आये हैं।

एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे नहीं समझ आता कि ये लोग बॉडी शेमिंग क्यों करते हैं? एक अन्य फैन्स ने लिखा, ‘काजोल क्वीन है और वो किसी भी ड्रेस को कैरी करना जानती हैं। ‘ वहीं एक अन्य समर्थक ने लिखा कि इसमें क्या इश्यू हो गया है, उनका वजन ज्यादा नहीं है। वो परफेक्ट हैं।

एक यूजर लिखती हैं कि मुझे नहीं लगता कि वह प्रेग्नेंट हैं। 2 बच्चों के बाद भी मेरा पेट ऐसा ही है और मुझे वास्तव में इससे नफरत है जब महिलाएं हमेशा मुझसे पूछती हैं कि क्या मैं गर्भवती हूं। गंभीरता से देखा जाए तो यह मेरा अपमान है!” एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए उनसे यहां तक ​​पूछा, ’47 साल की ऐज में एक और बच्चा? या सिर्फ वजन है?’

वर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल को अंतिम बार त्रिभंगा में देखा गया था, जो नेटफ्लिक्स पर आई थी। इससे पहले उनको देवी नाम की शॉर्ट फिल्म में देखा गया था। बता दें कि SquarefeetIndia की रिपोर्ट्स की मानें तो काजोल ने इस साल जनवरी में दोनों आलीशान फ्लैट खरीदे हैं जिसका क्षेत्रफल लगभग 2000 स्क्वॉयर फीट पर फैला हुआ है।

- Advertisement -
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here