मशहूर फुटबॉलर ने उड़ते हुए प्लेन में बनाया सेक्स संबंध, एयर होस्टेस ने किया खुलासा

फैशन एंड स्टाइलमशहूर फुटबॉलर ने उड़ते हुए प्लेन में बनाया सेक्स संबंध, एयर होस्टेस ने किया खुलासा

लंदन हवाई जहाज के सफर में लोग आराम और लग्जरी जरूर ढूंढते हैं लेकिन ब्रिटेन की एक एयर होस्टेस ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि उसने यह पाया कि ब्रिटेन के एक मशहूर फुटबॉलर फ्लाइट के दौरान संबंध बनाते हुए पाए गए हैं।  यह सब तब हुआ जब यह मशहूर फुटबॉलर एक जेट में सवार होकर न्यूयॉर्क से लंदन जा रहा था और यह एयर होस्टेस उसी जेट में काम कर रही थी। 

दरअसल, इस एयर होस्टेस ने अमेरिकन न्यूज वेबसाइट ‘द डेली बीस्ट’ को बताया कि उसे ब्रिटेन के मशहूर फुटबॉलर द्वारा फ्लाइट में संबंध बनाने के बारे में जानकारी है।  इतना ही नहीं एयर होस्टेस ने फ्लाइट में फुटबॉलर के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बताया है।  उसने बताया कि मेरे लिए यह बहुत ही अलग अनुभव था लेकिन यह सही है कि उसने ऐसा किया है। 

हालांकि एयर होस्टेस ने उस मशहूर फुटबॉलर का नाम नहीं बताया और ना ही किसी रिपोर्ट में उस नाम का जिक्र किया गया है। लेकिन ‘द सन’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एयर होस्टेस ने बताया कि जब वो फुटबॉलर के केबिन में दाखिल हो रही थी, तब उसे रोक दिया गया।

इसके बाद उसने रोकने क्रू मेंबर्स से पूछा तो उनको जवाब दिया गया कि वहां अभी जाने का समय नहीं है क्योंकि वे रोमांस कर रहे हैं। 

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles