मशहूर अभिनेता अरमान ‘गिरफ्तार’, लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी की कार्रवाई, कभी बबीता जी को जड़े थे ‘चांटे..

मनोरंजनमशहूर अभिनेता अरमान 'गिरफ्तार', लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी की कार्रवाई, कभी बबीता जी को जड़े थे 'चांटे..

अभिनेता और बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट अरमान कोहली के घर हाल ही में एनसीबी का छापा पड़ा था। अब पूछताछ के बाद अरमान कोहली को गिरफ्तार कर लिया गया है। आज उन्हें सीटी कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों ने शनिवार यानी 28 अगस्त को मुंबई में ड्रग्स से जुड़े एक मामले में अभिनेता के घर पर छापा मारा था। बताया जा रहा है कि अरमान के घर पर हुई छापेमारी के दौरान एनसीबी ने कुछ मात्रा में ड्रग्स भी बरामद किया है।

गौरतलब है कि साल 2018 में अरमान को आबकारी विभाग ने 41 बोतल स्कॉच व्हिस्की रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था। मालूम हो कि कानून घर में शराब की 12 बोतल रखने की इजाजत देता है, लेकिन अरमान के पास 41 से ज्यादा बोतलें थीं और उनमें से ज्यादातर विदेशी ब्रांड की थीं।

बता दें कि अरमान कोहली का बॉलीवुड करियर हिट नहीं रहा। अरमान मशहूर फिल्ममेकर राजकुमार कोहली के बेटे हैं। जितनी सफलता पिता को मिली उतनी उनके बेटे को नहीं मिल पाई। फिल्मों के अलावा अरमान अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मार-पीट करने को लेकर भी चर्चा में रहे और गिरफ्तार भी हो चुके हैं।

आपको बता दे की उनकी मासुका कोई और नहीं बल्कि सब टीवी के प्रसिद्ध शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की फेम बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता थी. मुनमुन दत्ता ने अरमान कोहली पर नशे में मार पीट का आरोप लगाया था.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles