बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और अनुष्का शर्मा ने फिल्म ‘पीके’ में एक साथ काम किया था। इस फिल्म में दोनों कि ऑनस्क्रीन जोड़ी को काफी पसंद किया था। बीते दिन आई रिपोर्ट्स में सामने आया है कि आमिर खान और अनुष्का शर्मा सिल्वर स्क्रीन पर एक नए प्रोजेक्ट के लिए फिर से साथ आएंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि ये जोड़ी एक ऐसी फिल्म में साथ दिखाई देगी, जो स्पेनिश फिल्म कैंपियोन्स का रीमेक है। अपने जन्मदिन पर आमिर ने खुलासा किया था कि जब वह ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज की इंतजार कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि वो एक नई फिल्म के लिए भी बातचीत कर रहे थे।

‘कैंपियोन्स’ के रीमेक में नहीं दिखेगी आमिर खान-अनुष्का शर्मा की जोड़ी
रिपोर्ट्स में यह भी सामने आया कि ‘शुभ मंगल सावधान’ के निर्देशक आरएस प्रसन्ना फिल्म पर काम कर रहे थे। इस रीमेक के लिए आमिर खान (Aamir Khan) के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से संपर्क किया था। हालांकि बॉलीवुडलाइफ के पास उसी पर एक अपडेट है। एक सूत्र ने बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम को बताया कि आमिर खान और अनुष्का एक साथ नजर नहीं आएंगे।

‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगे आमिर खान
बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि आरएस प्रसन्ना फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम कर रहे थे। इसमें कहा गया है कि अनुष्का ने फिल्म के लिए अपनी शुरुआती मंजूरी दी थी। हालांकि एक्ट्रेस ने अभी कॉन्ट्रैक्ट पर साइन नहीं किए हैं। स्पैनिश फिल्म के बारे में बात करते हुए कैंपोन्स को चैंपियंस में ट्रांसलेट किया गया।

यह एक स्पोर्ट्स-कॉमेडी ड्रामा फिल्म थी जिसमें जेवियर गुटिरेज, जोस डी लूना, ग्लोरिया रामोस, रॉबर्टो चिंचिला, एथेनिया माता, लुइसा गावासा, मारियानो लोरेंटे, डैनियल फ्रेयर और जुआन मार्गलो नजर आए थे। हालांकि आमिर और अनुष्का के साथ आने की रिपोर्ट सच नहीं है। वे अभी तक किसी भी प्रोजेक्ट के लिए ऑन-स्क्रीन दोबारा नजर नहीं आएंगे। आमिर खान जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगे। फिल्म में करीना कपूर खान लीड रोल में दिखाई देंगी।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment